UP News: चौधरी अजित सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, समर्थक बोले-चौधरी साहब योद्धा हैं जल्द ठीक होंगे

चौधरी अजित सिंह का इलाज चल रहा है.

चौधरी अजित सिंह का इलाज चल रहा है.

राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह (Chaudhary Ajit Singh) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इस बात की जानकारी उनके बेटे जंयत चौधरी ने दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 11:33 AM IST
  • Share this:
मेरठ. राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह (Chaudhary Ajit Singh) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इस बात की जानकारी उनके बेटे और पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने ट्वीट के जरिए दी है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ' मेरे पिता चौधरी अजित सिंह जी और बड़ी बेटी साहिरा कोरोना संक्रमित पाय गए हैं. उनके पैरामीटर्स सामन्य हैं और चिकित्सकों की सलाह अनुसार दोनों का उपचार जारी है.'

इस बीच आरएलडी एक समर्थक ने कहा कि चौधरी साहब योद्धा हैं जल्द ठीक होंगे. बेटी साहिरा भी जल्द ठीक हो जाएगी! जयंत जी उनका ख्‍याल रखें. इस बीच एक अन्‍य समर्थक ने कहा कि किसान मसीहा जल्द ठीक होकर हमारे बीच होंगे. साहिरा को ढेर सारा प्यार और जल्द ठीक होने की कामना.

यूपी में कोरोना का कहर

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो चला है और पिछले 24 घंटों में प्रदेश में 29,754 कोरोना के नए केस सामने आए हैं. इसके बाद राज्‍य एक्टिव केसों की संख्या 2 लाख 23 हजार 544 तक पहुंच गई है. इस बीच कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना महामारी अधिनियम 2020 में आठवां संशोधन किया है. संशोधन के मुताबिक, घर से बाहर बिना मास्क या गमछा के निकलने पर पहली बार पकड़े जाने पर 1000 रुपये और दोबारा पकड़े जाने पर 10000 रुपये जुर्माना का प्रावधान किया गया है. इसके अलावा राज्‍य में नाइट कर्फ्यू के अलावा वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया गया है.
सबको मुफ्त लगेगा कोरोना टीका

वहीं, यूपी में 1 मई से 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को मुफ्त में कोरोना का टीका (Corona Vaccination) लगाया जाएगा. इस बाबत यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसके मद्देनजर केंद्र सरकार के साथ सोमवार को 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू करने का फैसला किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज