होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /RLD ने फूंका योगी सरकार के खिलाफ बिगुल, शुरू किया ‘सेल्फी विद गड्ढा’ अभियान

RLD ने फूंका योगी सरकार के खिलाफ बिगुल, शुरू किया ‘सेल्फी विद गड्ढा’ अभियान

रालोद ने ‘सेल्फी विद गड्ढा’ अभियान शुरु किया

रालोद ने ‘सेल्फी विद गड्ढा’ अभियान शुरु किया

रालोद ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से पार्टी के ट्विटर हैंडल @swgaddha और ई मेल आईडी swgaddha@gmail.com पर गड्ढे वाली सड ...अधिक पढ़ें



     चौधरी अजीत सिंह की अगुवाई वाले राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने उत्तर प्रदेश की सड़कों की दशा सामने लाने और उसे सुधारने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वादे पर सवाल उठाने के लिए ‘सेल्फी विद गड्ढा’ ऑनलाइन अभियान शुरू किया है.



    रालोद ने 11 अक्टूबर को यह अभियान शुरू किया जिसके तहत उसने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से पार्टी के ट्विटर हैंडल @swgaddha और ई मेल आईडी swgaddha@gmail.com पर गड्ढे वाली सड़कों के साथ अपनी सेल्फी भेजने की अपील की है.


    रामपुर: सीबीआई और अपने खिलाफ मुकदमों को लेकर आजम खान बोले...

    पार्टी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने एक बयान में कहा कि इस अभियान का लक्ष्य सड़कों के निर्माण और उनके रखरखाव के लिए दिये गये ठेकों में ‘बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार’ को उजागर करना है.


    यूपी के इन 3 लाख छात्रों के लिए खुशखबरी, मिलेगा राज्य स्तरीय NSS पुरस्कार

    चौधरी ने कहा, ‘‘यह आंदोलन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किये गये झूठे वादों और 15 सितंबर, 2017 तक सड़कों के गड्ढों को भर देने के वादे को बेनकाब करने के लिए शुरु किया गया है. ’’


    राजबब्बर की अगुवाई में सीबीआई मुद्दे पर सड़क पर उतरने की तैयारी में यूपी कांग्रेस

    उन्होंने कहा कि सालभर बीतने के बाद भी सड़कों को गड्ढों से मुक्त करने और उनकी दशा सुधारने के लिए बमुश्किल कोई कार्य किया गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने सड़कों की दशा को सामने लाने के लिए यू ट्यूब पर ‘गड्ढा’ वीडियो गाना भी जारी किया है.

    आपके शहर से (मेरठ)

    Tags: Ajit singh, Rld, Uttarpradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें