Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: वंदेमातरम् को लेकर मेरठ नगर निगम की पहली बैठक में जमकर हंगामा

VIDEO: वंदेमातरम् को लेकर मेरठ नगर निगम की पहली बैठक में जमकर हंगामा

मेरठ नगर निगम में वंदेमातरम् को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी कुछ दिन पहले मेयर के शपथ ग्रहण समारोह में वंदेमातरम् को लेकर हंगामा हुआ था.

    मेरठ नगर निगम में वंदेमातरम् को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अभी कुछ दिन पहले मेयर के शपथ ग्रहण समारोह में वंदेमातरम् को लेकर हंगामा हुआ था. इसके बाद सोमवार को नगर निगम की पहली बोर्ड बैठक जैसे ही शुरु हुई वंदेमातरम् गीत को लेकर बसपा और बीजेपी के पार्षदों ने जमकर हंगामा किया.

    दरअसल जैसे ही बैठक से पहले वंदेमातरम् की धुन बजी तो साउंड सिस्टम में कुछ खराबी आ गई. फिर बीजेपी के पार्षद ने आरोप लगाया कि फिल्मी धुन वाला वंदेमातरम् है. बस फिर क्या था, दोनों ही दलों के सदस्य नारेबाजी करने लगे. बीजेपी और बीएसएपी के पार्षद आमने-सामने आ गए. जिसके बाद नगर निगम का सदन युद्ध का मैदान बन गया.

    ये सबकुछ तब हुआ जब सांसद, विधायक, मेयर, नगर आयुक्त सहित मेरठ नगर निगम के सभी 90 पार्षद सदन में मौजूद थे. वीडियो में हंगामा साफ़ नजर आ रहा है, लेकिन मेयर सुनीता वर्मा का कहना है कि हंगामा नहीं हुआ.

    उधर बीजेपी और बीएसपी के पार्षद एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. बीजेपी के पार्षद जहां फिल्मी धुन वाले वंदेमातरम् बजाए जाने की बात कह रहे हैं, तो वहीं, बीएसपी के पार्षदों का कहना है ऐसा हंगामा करके बीजेपी के पार्षद शहर का विकास नहीं होने देना चाह रहे.

    तकरीबन तीन घंटे के किसी फिल्मी शो की तरह मेरठ नगर निगम में हंगामा होता रहा.  इसके बाद किसी फिल्म की तरह ही पुलिस ने एंट्री की. फिर आखिर में किसी तरह नगर निगम की पहली बैठक समाप्त हुई.

    आपके शहर से (मेरठ)

    Tags: मेरठ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर