कश्मीर मामला: साध्वी प्राची का दावा, हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है

साध्वी प्राची ने शनिवार को दावा किया कि हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है तथा 15 अगस्त को कश्मीर में झंडा फहराने की तैयारी चल रही है. उन्होंने कहा, अमरनाथ यात्रा पर जो रोक लगाई गई है उसके पीछे बड़ा उद्देश्य है.

भाषा
Updated: August 3, 2019, 11:35 PM IST
कश्मीर मामला: साध्वी प्राची का दावा, हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है
साध्वी प्राची का दावा, हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है. (फाइल फोटो)
भाषा
Updated: August 3, 2019, 11:35 PM IST
अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने शनिवार को दावा किया कि हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है. साध्वी प्राची ने कहा कि 15 अगस्त को कश्मीर में झंडा फहराने की तैयारी चल रही है.

उन्होंने मेरठ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अमरनाथ यात्रा पर जो रोक लगाई गई है, उसके पीछे बड़ा उद्देश्य है. उद्देश्य यह है कि 15 अगस्त को कश्मीर में तिरंगा फहराने का, जिसके लिए तैयारियां चल रही हैं.

आजम खान को लेकर पूछे गए सवाल पर साध्वी प्राची  ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही सपा सांसद आजम खान को जेल के अंदर डलवाने वाले हैं. वहीं उन्नाव कांड के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के बारे में साध्वी प्राची ने कहा, ‘भाजपा ने उन्हें तुरंत पार्टी से बाहर निकाल कर काफी अच्छा निर्णय लिया है. ऐसे आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.’

इससे पहले अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. मंच से मुस्लिमों पर निशाना साधते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि देश में रहना है तो इंसानियत से रहें. आंखें दिखाईं तो बर्दाश्त नहीं करेंगे. इतना ही नहीं साध्वी प्राची ने कांवड़ियों से अपील करते हुए कहा कि वो अपने एक हाथ में माला तो दूसरे हाथ में भाला लेकर चलें. अगर कोई आपको आंखें दिखाए तो उठा लो भाला.

मुस्लिमों द्वारा बनाई गई कांवड़ और राखी न खरीदें कांवड़िए
इससे पहले बागपत के दाहा क्षेत्र के एक कांवड़ शिविर में पहुंचीं साध्वी प्राची आर्या ने कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन के बयान पर भी पलटवार किया था. साध्वी प्राची ने कहा कि कांवड़िए, मुस्लिमों द्वारा बनाई जाने वाली कांवड़ न खरीदें और रक्षाबंधन पर मुस्लिमों द्वारा बनाई गई राखी न खरीदें. इसके साथ ही साध्वी प्राची ने हरिद्वार से कावड़ बनाने वाले मुस्लिमों को बाहर निकालने की अपील भी कर दी. साध्वी प्राची ने कहा कि हरिद्वार में जो मुसलमान कांवड़ बनाते हैं उन्हें यहां से बाहर निकाला जाए.

 
Loading...

ये भी पढे़ं - 

ज़मीन हड़पने के मामले में आज़म को हो सकती है 10 साल जेल

राम जन्मभूमि विवाद: सुनवाई की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए याचिका 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 11:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...