लाइव टीवी

कमलेश तिवारी हत्याकांड : साध्वी प्राची का बयान- फतवा जारी करने वाले मौलानाओं को फांसी पर लटकाया जाए

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2019, 7:39 PM IST
कमलेश तिवारी हत्याकांड : साध्वी प्राची का बयान- फतवा जारी करने वाले मौलानाओं को फांसी पर लटकाया जाए
साध्वी प्राची का विवादित बोल

साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने कहा कि मस्जिदों (Mosque) से फतवे जारी हो रहे हैं और जब तक फतवों पर प्रतिबंध (Ban) नहीं लगेगा, तब तक हत्याएं (Murder) होती रहेंगी. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि हिंदुस्तान में फतवों पर प्रतिबंध लगना चाहिए.

  • Share this:
मेरठ. अपने विवादित बयानों (Controversial Statements) को लेकर चर्चा में रहने वाली फायरब्रांड नेता (Fire Brand Leader) साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने मंगलवार को मेरठ में कहा, 'कमलेश तिवारी जैसे हत्याकांड, फतवे जारी होने के कारण हो रहे हैं. हिंदुस्तान में ऐसे फतवों पर प्रतिबंध लगना चाहिए.' उन्होंने कहा कि फतवे जारी करने वालों को फांसी पर लटकाया जाना चाहिए. मीडिया के साथ हुई बातचीत में साध्वी प्राची ने कहा कि 12-14 साल के लड़कों से हिंदुओं की हत्या कराई जाती है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग दहशतगर्दी करके हिंदुस्तान को अफगानिस्तान बनाना चाहते हैं.

फतवे पर लगे प्रतिबंध 
साध्वी प्राची ने कहा कि मस्जिदों से फतवे जारी हो रहे हैं और जब तक फतवों पर प्रतिबंध नहीं लगेगा तब तक हत्याएं होती रहेंगी. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि हिंदुस्तान में फतवों पर प्रतिबंध लगना चाहिए. साध्वी ने कहा कि जब तक फतवा जारी करने वालों को फांसी पर नहीं लटकाया जाएगा, तब तक हिंदुस्तान में अमन चैन नहीं होगा.

हिंदू धर्म की रक्षा के लिए अपने प्राणों की बलि देने को तैयार

मेरठ पहुंची साध्वी ने कहा कि मैं कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर आक्रोशित हूं और सीएम योगी से मिलकर आला पुलिस अधिकारियों की पोल खोलूंगी. उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म की रक्षा के लिए वह अपने प्राणों की बलि देने को तैयार हैं. साध्वी ने कहा कि उन्हें भी 10-12 साल से धमकियां मिल रही हैं. वहीं आईएसआई (ISI) से भी धमकियां मिल चुकी हैं. साध्वी ने कहा कि कमलेश तिवारी और मेरठ में वकील मुकेश शर्मा की हत्या के बाद उन्हें भय लगता है. उन्होंने कहा कि एक महीने में चार अज्ञात लोगों ने उन पर हमले की साज़िश रची थी, लेकिन परमात्मा के आशीर्वाद से वो बच गईं.

आजम खान के भतीजों पर गाड़ी तोड़ने का लगाया आरोप 
साध्वी ने रामपुर में आजम खान के भतीजों पर भी उनकी गाड़ी तोड़ने का आरोप लगाया. साध्वी यहीं पर नहीं रुकीं, उन्होंने मदरसों पर भी निशाना साधा और कहा कि मदरसों में हथियार मिलते हैं. इससे पहले साध्वी प्राची ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है.
Loading...

ISI से मिल चुकी है धमकी
न्यूज़ 18 से बातचीत में साध्वी प्राची ने कहा कि इससे पहले उन्हें कई संगठनों द्वारा धमकी मिल चुकी है और हाल ही में हरिद्वार स्थित उनके आश्रम के आसपास संदिग्ध गतिविधियां देखी गई हैं. उन्होंने बताया कि मुझे कुछ दिनों पहले पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) से भी धमकी मिल चुकी है. जिसके बाद उन पर जान का खतरा मंडरा रहा है. साध्वी ने बताया कि मुझे सरकार की तरफ से कोई सुरक्षा नहीं मिली हुई है.

ये भी पढ़ें:

कमलेश तिवारी हत्याकांड: फरार आरोपियों के नेपाल भागने का मकसद तलाशने में जुटीं जांच एजेंसियां
दबिश देने गयी पुलिस टीम के महिला सदस्य की लोगों ने वर्दी फाड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 6:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...