साक्षी को मिल रही जान से मारने की धमकी! जांच में जुटी साइबर सेल

कुछ लोग साक्षी के सोशल मीडिया अकाउंट पर तरह-तरह के कमेंट कर के अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 7:06 PM IST
साक्षी को मिल रही जान से मारने की धमकी! जांच में जुटी साइबर सेल
साक्षी को मिल रही जान से मारने की धमकी (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 7:06 PM IST
बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव मैरिज के बाद ही सोशल मीडिया दो भागों में बंट गया है. एक पक्ष कह रहा है कि साक्षी ने अपनी मर्जी से शादी करके अच्छा किया. वहीं दूसरे का मानना है कि साक्षी ने अपने पिता के खिलाफ बगावत करके बहुत गलत काम किया है. इस बीच साक्षी के लिए कुछ लोगों के दिलों में नफरत इतनी बढ़ गई है कि उन्होंने साक्षी को जान से मारने की धमकी तक दी जा रही है.

सोशल मीडिया पर निकाल रहे भड़ास

कुछ लोग साक्षी के सोशल मीडिया अकाउंट पर तरह-तरह के कमेंट कर के अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. कोई कह रहा है कि अभी समय है. पैरेंट्स के पास चली जाओ. पैरेंट्स को दुख देकर कभी भी खुश नहीं रहोगी. ये प्यार का नशा दो महीने में उतर जाएगा. तो किसी का कहना है कि साक्षी तुम एक दिन जरूर पछताओगी.

मैसेज से डरी साक्षी!

साक्षी रोज आने वाले मैसेज से इतनी डर गईं है कि उन्होंने साइबर सेल इसकी शिकायत की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर सेल जांच में जुट गई है. हालांकि साक्षी ने निजी तौर पर इनमें से किसी भी कमेंट पर प्रतिक्रिया नहीं दी है और न ही इसे लेकर पुलिस को कोई सूचना दी है.

बता दें कि कुछ समय पहले ही विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल को हत्या की धमकी दिए जाने का एक ऑडियो वायरल हुआ था. उस ऑडियो में एक बार मैनेजर किसी व्यक्ति को फोन पर बातचीत के दौरान गौरव सिंह अरमान की ओर से विधायक भरतौल का कत्ल करने का एलान करने की बात बता रहा था.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

प्रियंका गांधी अभी हिरासत में, बॉन्ड भरने के बाद होंगी रिहा

भाभी के साथ शराब पीते देख अपूर्वा हो गई थी आगबबूला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...