Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election: संगीत सोम का अखिलेश पर हमला, कहा- उनकी सरकार आई तो राम मंदिर कर देंगे ध्वस्त

UP Assembly Election: संगीत सोम का अखिलेश पर हमला, कहा- उनकी सरकार आई तो राम मंदिर कर देंगे ध्वस्त

शिक्षक सम्मेलन में अपनी बात रखते संगीत सोम.

शिक्षक सम्मेलन में अपनी बात रखते संगीत सोम.

Meerut News: सऱधना (Sardhana) में आयोजित एक शिक्षक सम्मेलन में भाजपा (BJP) विधायक संगीत सोम (Sangeet Som), सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर बरसे. उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि अगर गलती से यूपी में अखिलेश (Akhilesh Yadav) की सरकार आ जाए तो राम मंदिर (Ram mandir) का निर्माण एक दिन में रोक देंगे.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. यूपी में इन दिनों एक दूसरे पर छींटाकशी का दौर चल रहा है. अखिलेश यादव इन दिनों अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं. ऐसे में बुधवार को सऱधना में आयोजित एक शिक्षक सम्मेलन में भाजपा विधायक संगीत सोम, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर बरसे. उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि अगर गलती से यूपी में अखिलेश की सरकार आ जाए तो राम मंदिर का निर्माण एक दिन में रोक देंगे. उन्होंने कहा कि यूपी में अखिलेश सरकार आ जाए तो राम मंदिर छोड़िए यूपी के सभी मंदिर ध्वस्त कर देंगे.

मंच से उन्होंने कहा कि अखिलेश अगर ख़ुद को कृष्ण भक्त कहते हैं तो कह के दिखाएं कि जहां कृष्ण मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई उसे तोड़कर मंदिर बनाएंगे. सरधना विधायक ने मीडिया से बातचीत के दौरान भी अपनी बात दोहराई और कहा कि अखिलेश के पिताजी ने तो कार सेवकों पर गोलियां चलवाने का काम किया था. अखिलेश मान सम्मान की नहीं वोट की राजनीति करते हैं. अखिलेश यादव सैफई में हिरोईन नचाते हैं वहीं भाजपा प्रदेश के लिए काम करती है और आने वाला चुनाव यूपी का भविष्य तय कर देगा.

औवेसी पर भी हमला
एआईएमआईएम सुप्रीमो ओवैसी पर भी संगीत सोम ने तीखा शाब्दिक हमला किया. संगीत ने कहा कि वो हैदराबाद में कह सकते हैं कि पुलिस हटा लें तो क्या होगा? यूपी में गलती से कह दिया तो समझ नहीं सकते क्या होगा. ओवैसी जैसे लोग समाजवादी पार्टी की टीम हैं और वो समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं. भाजपा तीन सौ पचास सीट जीतकर सत्ता में आएगी. संगीत सोम सरधना में आयोजित एक शिक्षक सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा ले रहे थे.

Tags: Akhilesh yadav, Meerut news, Sangeet Som

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर