• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • संगीत सोम का विवादित बयान, कहा- जहां-जहां मंदिर तोड़कर बनाई गई मस्जिद, वहां फिर से होगा मंदिर निर्माण

संगीत सोम का विवादित बयान, कहा- जहां-जहां मंदिर तोड़कर बनाई गई मस्जिद, वहां फिर से होगा मंदिर निर्माण

BJP  विधायक संगीत सोम का विवादित बयान

BJP विधायक संगीत सोम का विवादित बयान

UP Political News: संगीत सोम ने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग आजकल सीजनल हिंदू बन रहे हैं. अपनी सरकार में संतों पर लाठीचार्ज करवाने वाले अब हरिद्वार जाकर संतों से माफी मांग रहे हैं.

  • Share this:

मेरठ. सरधना से बीजेपी विधायक और पार्टी के फायरब्रांड नेता संगीत सोम (Sangeet Som) एक बार फिर विवादित बयान (Controversial Remark) के घेरे में फंस गए हैं. संगीत सोम ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि प्रदेश में जहां-जहां पर मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई, वहां पर बीजेपी (BJP) दोबारा मंदिर बनवाएगी. इसके अलावा उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग आजकल सीजनल हिंदू बन रहे हैं. अपनी सरकार में संतों पर लाठीचार्ज करवाने वाले अब हरिद्वार जाकर संतों से माफी मांग रहे हैं.

प्रदेश में सरकार के 4.5 साल पूरे होने पर सभी 403 विधानसभाओं में विधायकों ने सरकार की उपलब्धियां गिनवाई. मेरठ के सरधना विधानसभा सीट के बीजेपी विधायक संगीत सोम भी डेढ़ सौ पन्नों का चिट्ठा लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंच गए. इस मौके पर उन्होंने सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनाते हुए समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि मिशन 2022 के आते ही बहुत से लोग सीजनल हिंदू बन गए हैं और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव तो भगवान विश्वकर्मा का मंदिर भी बनवाने का एलान कर बैठे हैं. इसके अलावा अपनी सरकार में संतों पर लाठीचार्ज करवाने वाले अखिलेश यादव हरिद्वार जाकर संतों से माफी मांगने में लगे हैं.

2022 में 350 सीटें जीतने का दावा
संगीत सोम ने कहा कि बीजेपी ने लोगों को रहने लायक माहौल दिया है. लोग सुरक्षा के भरोसे के साथ अपना काम कर रहे हैं. इसके अलावा सरकार की तमाम योजनाओं ने लोगों को बड़ी राहत पहुंचाई है. जिसके चलते उत्तर प्रदेश में  350 सीटों के साथ 2022 में भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज