मेरठ: सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर गार्ड की गोली मारकर हत्या

पुलिस के मुताबिक एक कार में सवार पांच युवक सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर पहुंचे. यहां तैनात सिक्योरिटी गार्डों ने उन्हें रोक लिया. इस पर कार सवार उखड़ गए और दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद मारपीट होने लगी.

News18Hindi
Updated: June 10, 2019, 11:02 AM IST
मेरठ: सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर गार्ड की गोली मारकर हत्या
सुभारती विश्वविद्यालय
News18Hindi
Updated: June 10, 2019, 11:02 AM IST
मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर रविवार देर शाम दबंगों ने गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद सुभारती विश्वविद्यालय में कोहराम मच गया. जिसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने के प्रयास में लगे कार सवार लोगों ने गेट पर रोकने के विरोध में गार्ड पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया. जबकि सिक्योरिटी सुपरवाइजर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज सुभारती मेडिकल कॉलेज में ही चल रहा है. उसके हाथ में गोली लगी है. घटना के बाद विश्वविद्यालय पहुंचे गार्ड के परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

पुलिस के मुताबिक एक कार में सवार पांच युवक सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर पहुंचे. यहां तैनात सिक्योरिटी गार्डों ने उन्हें रोक लिया. इस पर कार सवार उखड़ गए और दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद मारपीट होने लगी. शोर सुनकर गार्ड मनोज नागर और सिक्योरिटी सुपरवाइजर कृष्णवीर गेट की ओर दौड़े. अपने को घिरता देख कार सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बाद एसएसपी नितिन तिवारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को शांत किया.

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि विश्वविद्यालय में प्रवेश को लेकर कार सवार युवकों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट हुई. कार सवार युवकों ने गोली चलाई जिसमें एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया. हमलावरों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं. बाकी साथियों का भी पता लगाया जा रहा है. फिलहाल हत्यारों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है.

ये भी पढ़ें:

रेलवे ट्रैक पर खड़े थे गर्मी से बेहाल यात्री, राजधानी की चपेट में आने से चार की मौत

अलीगढ़ मर्डर केस: जानिए 'टप्पल गांव' की इनसाइड स्टोरी, जहां आज तक नहीं हुआ कोई दंगा

मुरादाबाद में पिता ने सोते हुए अपने 4 बच्चों को कैंची से गोदा, एक की मौत
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...