VIDEO: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मेरठ में हुआ नमो नमो का अनोखा जाप
Meerut News in Hindi

VIDEO: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मेरठ में हुआ नमो नमो का अनोखा जाप
पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर नमो-नमो जाप करते बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा

बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्म दिवस के मौके पर नमो नमो का जाप किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 12:54 PM IST
  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का 70वां जन्मदिन (Birthday) अनोखे अंदाज में मनाया गया. इस दौरान मेरठ में 70 किलो का केक काटा गया और साथ ही नमो-नमो (Namo-Namo) का अनोखा जाप किया गया.

बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा नेताओं ने लगातार कई बार कैमरे के सामने नमो-नमो का जाप किया. बता दें विनीत अग्रवाल बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक हैं. इससे पहले भी उनका नमो-नमो जाप लोगों में खासा चर्चा का केंद्र रह चुका है.





गुरुवार को पीएम मोदी के बर्थडे में बच्चे भी शामिल हुए. बच्चों ने प्रधानमंत्री मोदी को हैप्पी बर्थडे टू यू कहा, इस दौरान बच्चों ने 70 किलो का केक काटा और खाया और उन्हें दीर्घायु होने की शुभकामनाएं दीं. वहीं तुम जियो हजारों साल, साल के दिन हो पचास हज़ार, गीत भी गुनगुनाया गया.
इस मौके पर विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि विश्व के लोकप्रिय नेता हैं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर अगर हम नमो नमो का जाप करते हैं तो उनके नेतृत्व में देश का चहुमुखी विकास होगा, कोरोना की समाप्ति होगी. भारत दोबारा सोने की चिड़िया बनेगा. मोदी जी देश को चहुमुखी विकास की ओर ले जा रहे हैं. वह जब से प्रधानमंत्री बने हैं, उन्होंने चीन और पाकिस्तान को माकूल जवाब दिया है. मेरा देश रामराज्य की ओर जा रहा है. अनुच्छेद 370 हटा तो मोदी जी के नेतृत्व में हटा, तीन तलाक खत्म हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज