• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मेरठ:रोजगार की तलाश कर रहे हैं युवाओं के खिल उठे चेहरे

मेरठ:रोजगार की तलाश कर रहे हैं युवाओं के खिल उठे चेहरे

साकेत

साकेत आईटीआई में आयोजित अप्रेंटिस मेले में उपस्थित अतिथि

इसी कड़ी में सोमवार को साकेत आईटीआई में अप्रेंटिस मेले का आयोजन किया गया. जिसमें 54 कंपनियों ने प्रतिभाग किया. रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं की सुबह से ही मेले में भीड़ देखने को मिली. जैसे ही मेला शुरू हुआ. वैसे ही युवाओं ने रजिस्ट्रेशन कराते हुए अपना साक्षात्कार दिया.

  • Share this:

    मेरठः कोरोना संक्रमण के कारण काफी युवाओं का रोजगार संकट में आ गया था. इन्हीं बातों को देखते हुए अब प्रदेश सरकार की पहल पर विभिन्न रोजगार मेलों का आयोजन कर युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है. इसी कड़ी में सोमवार को साकेत आईटीआई में अप्रेंटिस मेले का आयोजन किया गया. जिसमें 54 कंपनियों ने प्रतिभाग किया. रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं की सुबह से ही मेले में भीड़ देखने को मिली. जैसे ही मेला शुरू हुआ. वैसे ही युवाओं ने रजिस्ट्रेशन कराते हुए अपना साक्षात्कार दिया.

    मेले में मिला 254 युवाओं को रोजगार
    साकेत आईटीआई के नोडल प्रधानाचार्य पीपी अत्री की माने तो अप्रेंटिस मेले में कुल 254 को रोजगार मिला. उन्होंने कहा कि इन युवाओं को इनके शहर में अप्रेंटिस के माध्यम से रोजगार उपलब्ध कराया गया है. ताकि वह अपने कौशल को और निखार सके.
    यूपी के 75 जिलों में हुआ था इस कार्यक्रम का आयोजन
    गौरतलब है उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यूपी के 75 जिलों में इस तरह का अपरेंटिस मेले का आयोजन किया गया था. जिससे युवा अपने शहर में रोजगार की तरफ बढ़ सके. शहर में ही संचालित विभिन्न कंपनियों की यूनिट में उनको रोजगार मिल सके.
    यह लोग रहे उपस्थित
    अप्रेंटिस मेले में हापुड़- मेरठ लोकसभा सांसद राजेंद्र अग्रवाल, एलडीएम संजय कुमार, उपायुक्त उद्योग वीके कौशल, सेवायोजन सहायक निदेशक शशि भूषण उपाध्याय, कोऑर्डिनेटर बनी सिंह चौहान उपस्थित रहें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज