मेरठ: मेडिकल कॉलेज की चौखट पर ई-रिक्शा में महिला ने तोड़ा दम, घंटों इलाज के लिए तड़पती रही

मेरठ में इलाज के इंतजार में ई-रिक्शा बैठी महिला. (कुछ घंटे बाद इस महिला की मौत हो गई.)

मेरठ में इलाज के इंतजार में ई-रिक्शा बैठी महिला. (कुछ घंटे बाद इस महिला की मौत हो गई.)

Meerut News: मेरठ के लिसाड़ी गेट के श्यामनगर निवासी हुस्नआरा को सांस लेने में तकलीफ थी. परिजन उन्हें ई-रिक्शा में बैठाकर मेडिकल पहुंचे. यहां प्राथमिक उपचार की बजाए उन्हें कोरोना जांच कराकर आने को कह दिया गया. इसके बाद...

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में मेडिकल कॉलेज का एक और भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक परिवार अपने मरीज़ को लिए हुए ई रिक्शा पर बैठा नज़र आ रहा है. बताया जाता है कि महिला को भर्ती कराने के लिए परिजन घंटों भटकते रहे लेकिन किसी ने सुध नहीं ली. आखिरकार महिला ने ई-रिक्शा पर ही दम तोड़ दिया. जब तक महिला को इमरजेंसी ले जाया जाता, उसकी सांसे थम चुकी थीं.

बताया जाता है कि लिसाड़ी गेट के श्यामनगर निवासी हुस्नआरा को सांस लेने में तकलीफ थी. परिजन उन्हें ई-रिक्शा में बैठाकर मेडिकल पहुंचे. यहां प्राथमिक उपचार की बजाए उन्हें कोरोना जांच कराकर आने को कह दिया गया. सैंपल देने के बाद परिजन इमरजेंसी पहुंचे. ऑक्सीजन लेवल 50 पहुंचने पर उन्हें कोविड वार्ड ले जाने के लिए कह दिया गया.

Youtube Video

परिजन जब कोविड वार्ड पहुंचे तो बिना जांच रिपोर्ट भर्ती करने से मना कर दिया गया. बेबस परिजन हुस्नआरा को लेकर मेडिकल कैंपस के चक्कर काटते रह गए. भर्ती कराने की गुंजाइश तलाशते रहे. आखिरकार मेडिकल इमरजेंसी के गेट पर हुस्नआरा ने दम तोड़ दिया. परिजन अपने मरीज़ को ज़िन्दा लेकर आए थे. लेकिन शव लेकर चले गए.
बेटा हाथ पकड़े बैठा रहा

mrt wioman died erikshaw1
मेरठ में इलाज के इंतजार में ई-रिक्शा में महिला की मौत के बाद हाथ पकड़े बैठा रहा बेटा.

अब ई-रिक्शा पर महिला को लेकर भटकते परिजनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडिया में महिला ऑटो की फर्श पर लेटी हुई है. ऑटो के पीछे बैठी एक महिला और एक बेटा रो रहा है. ये तस्वीरें मन को विचलित कर देती हैं. एक तस्वीर में महिला ऑटो में नज़र आ रही है और उसका बेटा डॉक्टरों के पास गुहार लगाने गया है. जबकि दूसरी तस्वीर में ऑटो के पीछे बैठे बेटा और बेटी एकाएक ख़ामोश हो गए क्योंकि उनकी दुनिया उजड़ चुकी थी. मां उन्हें छोड़कर जा चुकी थी. मां को खोने के बाद बेटा-बेटी की हालत ऐसी थी कि वो कुछ भी नहीं बोले. बस मां का हाथ पकड़कर रोते रहे. इस वायरल वीडियो को लेकर मेडिकल प्रिंसिपल से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनका फोन उठा नहीं. सवाल ये है कि आखिर कब सुधरेंगे हालात?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज