Home /News /uttar-pradesh /

देखिए विधानसभा चुनाव में मेरठ की जनता के क्या रहेंगे प्रमुख मुद्दे

देखिए विधानसभा चुनाव में मेरठ की जनता के क्या रहेंगे प्रमुख मुद्दे

X

पश्चिम उत्तर प्रदेश West Uttar-pradesh के मेरठ शहर Meerut city की बात की जाए तो प्रथम चरण में 10 फरवरी को विधानसभा चुनाव Assembly Election में मतदान होना है.सभी राजनी?

    पश्चिम उत्तर प्रदेश West Uttar-pradesh के मेरठ शहर Meerut city की बात की जाए तो प्रथम चरण में 10 फरवरी को विधानसभा चुनाव Assembly Election में मतदान होना है.सभी राजनीतिक पार्टी द्वारा भी अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है.वहीं दूसरी ओर जनता भी अपने मुद्दों को लेकर जागरूक हो गई है.वह अपनी वोट की ताकत से विकास करने वाले प्रत्याशी को ही प्रतिनिधि के रूप में चुनेगी. NEWS-18 LOCAL MEERUT द्वारा भी सीसीएसयू रोड पर एक चाय की दुकान पर मतदाताओं से चर्चा की. जिसमें मेरठ की सात विधानसभा के लोगों ने मुद्दों पर बात करते हुए बताया कि इस बार किन मुद्दों पर वो वोट करेंगे.

    महंगाई, बेरोजगारी रहेगी प्राथमिकता
    मतदाताओं ने कहा कि भले ही सरकारों द्वारा अनेकों भर्ती लाई गई हो. लेकिन जिस तरीके से पेपर आउट हुए और भर्ती प्रक्रिया में विलंब देखने को मिला.इन बातों को भी ध्यान में रखते हुए रोजगार भी एक प्रमुख मुद्दा रहेगा.वही बढ़ती महंगाई हर गरीब के लिए चिंता का विषय बनी हुई है.जनप्रतिनिधि द्वारा कितने मुद्दों का निवारण किया गया उसका आकलन करने के बाद ही वह अपना वोट करेंगे.

    जाति धर्म नहीं बेहतर प्रत्याशी को देंगे वोट
    मतदाताओं ने साफ कहा कि इस बार वह इन बातों को ध्यान में नहीं रखेंगे कि प्रत्याशी किस जाति का है, किस धर्म का है. वह वोट करते समय यह देखेंगे कि क्या जो प्रत्याशी चुनाव में खड़ा है. वह प्रतिनिधि के तौर पर उनके क्षेत्र का विकास उनकी मांग को सरकार तक पहुंचा पाएगा या नहीं. अगर उन्हें प्रत्याशी सशक्त लगेगा तो वह जाति से भी हट कर वोट करेंगे.

    रिपोर्ट विशाल भटनागर मेरठ

    Tags: Assembly elections, मेरठ

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर