होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने पकड़ा तो गिड़गिड़ाने लगी युवती

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2019, 3:22 PM IST
होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने पकड़ा तो गिड़गिड़ाने लगी युवती
सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (प्रतीकात्मक फोटो)

एक युवती ने पुलिस अधिकारी से हाथ जोड़ते हुए कहा कि अंकल गलती हो गई. अब दोबारा यहां कभी नहीं आएंगे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने दो दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ा है. फिलहाल, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. कहा जा रहा है कि कई ऐसे जोड़े पकड़े गए हैं, जिनकी हाल में शादी हुई है, या फिर शादी होने वाली थी. वहीं, एक की तो रिंग सेरेमनी हो चुकी थी.

मामला लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित होटल ऑसम का है
जानकारी के मुताबिक, मामला लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित होटल ऑसम का है. एएचटीयू व लालकुर्ती पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से करीब दो दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ा है. पुलिस की छापामार कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया है. मौके पर पुलिस ने भारी संख्या में आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं.

युवक और युवतियां छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाने लगे

सूत्रों की माने तो पुलिस के पकड़ में आते ही युवक और युवतियां छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाने लगे. इसी दौरान एक युवती ने पुलिस अधिकारी से हाथ जोड़ते हुए कहा कि अंकल गलती हो गई. अब दोबारा यहां कभी नहीं आएंगे. कई युवतियों को महिला पुलिसकर्मियों ने होटल के कमरे में एक तरफ बैठा दिया. वहीं,  आनन-फानन में सभी युवक-युवतियों ने अपने चेहरे ढके. कुछ युवकों ने कपड़ा न होने के कारण हेलमेट से ही अपना चेहरा ढक लिया. इस दौरान तीन कमरों में ऐसे भी जोड़े मिले, जिनकी कुछ समय बाद ही शादी होनी थी, क्योंकि रिंग सेरेमनी हो चुकी थी.

एक कमरा 1200 रुपये का है तो वह ऑनलाइन 800 रुपये में बुक होता था
अमर उजाला के अनुसार, होटल ऑसम में करीब 32 कमरे बताए गए. इनमें 28 कमरे ऑनलाइन बुक मिले. लेकिन होटल के रजिस्टर की जांच की गई तो किसी की भी आईडी नहीं मिली. बताया गया कि होटल का एक कमरा 1200 रुपये का है तो वह ऑनलाइन 800 रुपये में बुक होता था. लेकिन यदि कमरे को गलत प्रयोजन के लिए बुक किया गया है तो होटल द्वारा प्रेमी युगल से एक हजार से दो हजार रुपये प्रति घंटा अलग से वसूला जाता था. जिन युगलों के नाम से कमरे बुक किए जाते थे, उनकी आईडी का कोई रिकॉर्ड नहीं रखा जाता था.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

नक्सल समस्या से निपटने के लिए नीतीश ने केंद्र से की यह मांग

क्या मुलायम परिवार का इतिहास दोहराएगा लालू का कुनबा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...