मेरठ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल स्टाफ निकला संचालक

पुलिस विभाग द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कई लोगों पर शिकंजा भी कसा है. बताया जा रहा है कि होटल के रजिस्टर में लड़के-लड़कियों के नाम की कोई एंट्री नहीं थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2019, 4:35 PM IST
मेरठ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल स्टाफ निकला संचालक
मेरठ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2019, 4:35 PM IST
मेरठ पुलिस ने रविवार को हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. लालकुर्ती इलाके की पुलिस ने बेगम पुल इलाके में स्थित होटल ऑसम में छापा मारकर 2 दर्जन से अधिक लड़के- लड़कियों को हिरासत में लिया है. पुलिस टीम ने होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस की टीम सभी से पूछताछ कर रही है. पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. इसी सूचना पर पुलिस की टीम ने छापा मारकर 2 दर्जन से अधिक लड़के-लड़कियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद किया है.

छापेमारी से मचा हड़कंप

पुलिस विभाग द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कई लोगों पर शिकंजा भी कसा है. बताया जा रहा है कि होटल के रजिस्टर में लड़के-लड़कियों के नाम की कोई एंट्री नहीं थी. पुलिस के मुताबिक लालकुर्ती इलाके में एक होटल में विदेशी युवतियों को बुलाने जाने और देह व्यापार कराने की सूचना मिली थी.

होटल स्टाफ निकला सेक्स रैकेट संचालक

इसी सूचना के आधार पर बेगम पुल के पास होटल पर छापा मारा गया. पुलिस ने इस होटल से 2 दर्जन से अधिक लड़के-लड़कियों को बरामद किया है. इस होटल में होटल स्टाफ ही सेक्स रैकेट ऑपरेट कर रहा था. पिछले काफी समय से इस होटल की गतिविधियों पर एएचटीयू की टीम की नजर थी. इन युवतियों की होटल के रजिस्टर में न तो कोई एंट्री थी. युवतियों को महिला थाने भेजा गया है. इसके अलावा होटल के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:
Loading...

बुलंदशहर हिंसा: जीतू फौजी समेत 7 आरोपी आए जेल से बाहर

वाराणसी में प्रदेश का पहला 'ट्रांसजेंडर टॉयलेट' खोलने की तैयारी

हमीरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव की तारीख का ऐलान, इस दिन डाले जाएंगे वोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 4:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...