लाइव टीवी

मेरठ में महिला के साथ शर्मनाक करतूत, सिर मुंडवाया, मुंह काला कर घुमाया


Updated: April 4, 2019, 2:15 PM IST
मेरठ में महिला के साथ शर्मनाक करतूत, सिर मुंडवाया, मुंह काला कर घुमाया
file photo

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक महिला के साथ शर्मनाक करतूत की घटना सामने आई है.

  • Last Updated: April 4, 2019, 2:15 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक महिला के साथ शर्मनाक करतूत की घटना सामने आई है. महिला को पहले सरेआम पीटा गया उसके बाद उसका मुंह काला करके जूतों की माला पहनाई गई और पूरे इलाके में घुमाया गया. आरोप है कि महिला अपनी ननद के पति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई है. इसके बाद ननद ने भाभी की जमकर पिटाई की. हालांकि नंदोई छूटकर भाग गया. जिसके बाद भाभी और मोहल्ले वालों का गुस्सा इस महिला पर फूट पड़ा.

महिला के पहले बाल काटे गए. इसके बाद उसका मुंह काला किया गया और फिर जूतों की माला पहनाकर पूरे इलाके में घुमाया भी गया. हैरानी की बात यह है कि महिला के साथ इस कदर अत्याचार होते देख कर भी लोगों ने उसे नहीं बचाया. उल्टा लोग इस कुकृत्य की वीडियो बनाते रहे. खुलेआम महिला के साथ अत्याचार किया जाता रहा. उधर इस मामले में अब पुलिस एक्शन मोड में आ चुकी है. पुलिस ने एक महिला और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. यह मुकदमा मेरठ के थाना मेडिकल में लिखाया गया है, जिसके बाद आरोपियों की तलाश जारी है. घटना के संदर्भ में मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि यह सारा मामला पारिवारिक विवाद में हुआ है. पुलिस ने ननद को गिरफ्तार कर लिया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

(निखिल अग्रवाल की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें: मथुरा: महिला कांस्टेबल पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में आगरा रेफर

यह भी पढ़ें: जयंत चौधरी के रोड शो में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

यह भी पढ़ें: मेनका गांधी का आरोप- मायावती को 15 करोड़ रुपये देकर टिकट खरीदने वाला क्या विकास करेगा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...