Home /News /uttar-pradesh /

shopkeeper make famous bahubali samosa of 8 kg in meerut upns

OMG: मेरठ के इस दुकानदार ने तैयार किया 8 KG का बाहुबली समोसा, जानिए खासियत

विशाल जल्द ही 10 किलो का समोसा तैयार करने वाले हैं.

विशाल जल्द ही 10 किलो का समोसा तैयार करने वाले हैं.

बाहुबली समोसे के अंदर आलू मसाला, मटर पनीर और ड्राई फ्रूट होते हैं, ऐसे में 4 किलो के समोसे को बनाने में 600 रुपये की लागत आई और 8 किलो के समोसे को बनाने में लगभग 1100 लगे, विशाल जल्द ही 10 किलो का समोसा तैयार करने वाले हैं, जिसकी कीमत लगभग 1300 होगी.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले का बाहुबली समोसा इन दिनों सुर्खियों में है. इस समोसे की सुर्खियों में रहने का कारण इसका वजन है. बाहुबली समोसा का वजह आठ किलो है. जिसे खत्म करने के लिए कम से कम 30 लोगों की जरूरत पड़ती है. इस समोसे को बनाने में लागत 1100 रुपये आती है. आठ किलो के समोसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बहुत से लोग इस वीडियो को अपने पेज पर शेयर करते हुए नजर आ रहे है.

मेरठ के लालकुर्ती क्षेत्र के कौशल स्वीट्स के मालिक शुभम कौशल ने बाहुबली समोसेको तैयार किया है. बाहुबली समोसे को बनाने में कारीगर को एक से डेढ़ घंटे का समय लगता है, जिसको बनाने में लागत लगभग 1100 रुपए आती है. फिलहाल 8 किलो को यह समोसा मेरठ कि लोगों के जुबान पर है. कौशल स्वीट्स के मालिक शुभम कौशल के मुताबिक अभी तक उन्होंने 4 किलो का समोसा तैयार किया था, जिसके बाद अब 8 किलो का समोसा तैयार किया गया है.

आगरा में नवजात बच्ची की लाश लेकर SSP के पास गुहार लगाने पहुंचा पिता, जानें पूरा मामला

बाहुबली समोसे के अंदर आलू मसाला, मटर पनीर और ड्राई फ्रूट होते हैं, ऐसे में 4 किलो के समोसे को बनाने में 600 रुपये की लागत आई और 8 किलो के समोसे को बनाने में लगभग 1100 लगे, शुभम जल्द ही 10 किलो का समोसा तैयार करने वाले हैं, जिसकी कीमत लगभग 1300 होगी. शिवम कौशल ने बताया कि उनकी दुकान पर अभी तक 4 और 8 किलो का समोसा बनाया गया है. अब इस 8 किलो समोसे की डिमांड मेरठ शहर में बढ़ गई है.

Tags: Meerut Bulletin, Meerut city news, Meerut news, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर