सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत से मचा कोहराम, सोमवार को ज्वाइन करना था नई नौकरी
Meerut News in Hindi

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत से मचा कोहराम, सोमवार को ज्वाइन करना था नई नौकरी
सड़क हादसे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. उधर, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 1:07 PM IST
  • Share this:
मेरठ. मेरठ (Meerut) के सोहराब गेट डिपो के सामने रविवार देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. दो कारों की जबरदस्त टक्कर में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नौकरी के लिए रविवार को ही उसका इंटरव्यू हुआ और सोमवार को उसे फरीदाबाद की एक कंपनी में ज्वाइनिंग थी. उधर, दूसरी कार में सवार दो युवक बुरी तरह से घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि थाना नौचंदी क्षेत्र के कल्याण नगर निवासी का (30) वर्षीय हिमालय गोयल सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. वह फरीदाबाद के कंपनी में इंटरव्यू देकर आया था, उसका चयन भी हो गया था. हिमालय को सोमवार सुबह ज्वाइन करने के लिए बोला गया था. लेकिन मेरठ से फरीदाबाद अप डाउन करने के लिए हिमालय गोयल ने हस्तिनापुर क्षेत्र में रहने वाले दोस्त की आईटेन कार मांग कर लौट रहा था. तभी गांधी आश्रम के चौराहे से कल्याण नगर जाते वक्त सोहराब गेट डिपो के सामने कार की इंडिगो कार से भिड़ंत हो गई.

ये भी पढ़ें- लापता बेटे का घर वाले कर रहे थे इंतजार, नोएडा पुलिस ने कर दिया अंतिम संस्कार



हादसे में हिमालय गोयल की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इंडिगो कार यू-टर्न ले रही थी. इसी दौरान उसके आईटेन कार से टक्कर हो गई. हादसे के बाद इंडिगो कार डिवाइडर पर चढ़ गई. वहीं आईटेन कार सामने खड़ी क्रेटा कार और ट्रक में जाकर टकराई. माना जा रहा है कि तीनों वाहन से टकराने के बाद कार ज्यादा क्षतिग्रस्त हुई और हिमालय की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. उधर, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज