लाइव टीवी

पुलवामा हमले के बाद मेरठ में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, जांच के आदेश

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 18, 2019, 10:14 AM IST
पुलवामा हमले के बाद मेरठ में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, जांच के आदेश
file photo

इस मामले में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि पूरा देश गम और गुस्से में है. इस बीच ऐसा होना काफी गंभीर मामला है. जांच कराकर प्रदर्शन में शामिल लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद रविवार शाम मेरठ में कुछ लोगों ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए. मामला सामने आने के बाद एसएसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं देशविरोधी नारेबाजी का मामला सामने आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने पर हंगामा किया. फिलहाल पुलिस इसे आपसी विवाद से जोड़कर देख रही है.

मामला थाना देहली गेट क्षेत्र के नील की गली का है. इस मामले में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि पूरा देश गम और गुस्से में है. इस बीच ऐसा होना काफी गंभीर मामला है. जांच कराकर प्रदर्शन में शामिल लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से कश्मीर की ओर जा रहा था. काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं. जिनमें 2500 से ज्यादा जवान मौजूद थे. आतंकियों ने जिस बस को टारगेट बनाया, उसमें 40 से ज्यादा जवान मौजूद थे. जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने 350 किलो विस्फोटक से लदे वाहन को सीआरपीएफ की बस से भिड़ा दिया. जिससे हुए ब्लास्ट में हमारे जवानों के लहू से सड़कें लाल हो गईं. इस हमले में सीआरपीएफ के कुल 40 जवान शहीद हो गए.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

पुलवामा हमला: CM योगी ने शहीद की पत्नी से किया था वादा, आज जाएंगे देवरियाप्रियंका गांधी का काशी दौरा जल्द, पुलवामा शहीद के परिजनों से करेंगी मुलाकात

सुर्खियां: लखनऊवालों ने कश्मीरियों के लिए खोले घरों के दरवाजे, योगी बोले-आतंक पर होगा वार

पुलवामा की घटना को अंजाम देने वालों की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है: CM योगी

19 फरवरी को वाराणसी आएंगे PM मोदी, कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2019, 10:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर