लाइव टीवी

चाचा के साथ आपत्त‍िजनक हालत में दिखी मां, हत्या कर बेड में छ‍िपाया बेटे का शव

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2019, 8:20 AM IST
चाचा के साथ आपत्त‍िजनक हालत में दिखी मां, हत्या कर बेड में छ‍िपाया बेटे का शव
सौतेले बेटे की हत्‍या की आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

मेरठ में सौतेली मां पर पांच साल के मासूम बेटे की हत्‍या का आरोप लगा है. पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मेरठ. मेरठ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक मां ने अपने सौतेले बेटे (पांच साल) का कत्ल करके शव को अपने ही डबल बेड में छुपा दिया. एसपी (देहात) अविनाश कुमार पांडेय के मुताबिक, बच्चे ने अपने चाचा के साथ महिला को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, इसलिए सौतेली मां ने बेटे को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं उसका शव अपने कमरे में रखे डबल बेड में छि‍पा दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी चाचा फरार हो गया है.

घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के कपसाड़ गांव की है. जहां 5 साल का आयुष्मान अपने पिता और सौतेली मां के साथ रहता था. आरोप है कि सौतेली मां का व्यवहार आयुष्मान के साथ अच्छा नहीं था, जिसको लेकर पहले भी परिवार में कई बार झगड़ा हो चुका था. इसी बीच, गुरुवार को अचानक 5 साल का आयुष्मान गायब हो गया. आयुष्मान को ढूंढ़ा गया तो तलाश करते-करते लोग उस कमरे तक पहुंच गए जहां मासूम के शव को छुपाया गया था.

राज न खुले इसलिए कर दी मासूम की हत्‍या
मां के बेड पर बैठे रहने के अंदाज से लोगों को शक हुआ. बेड खोलते ही लोगों के होश फाख्ता हो गए, क्योंकि उसमें ही 5 साल के बच्चे का शव छुपा कर रखा गया था. बच्चे का शव म‍िलते ही पूरे घर में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला ने बताया कि सौतेले बेटे ने एक दिन चाचा के साथ उन्‍हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. राज खुलने के डर से उसे मौत के घाट उतार दिया.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:

सहारनपुर: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली
Loading...

अश्लील हरकत में घिरे BHU प्रोफेसर की बर्खास्तगी की मांग, धरने पर बैठीं छात्राएं

चिन्मयानंद से SIT ने यौन शोषण, अश्लील VIDEO पर किए 150 सवाल, पढ़ें- स्वामी के जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...