अपना शहर चुनें

States

Meerut : कंडम गाड़ियों में फिट करते थे चोरी के इंजन और फिर बेच देते थे ऊंची कीमत पर

मेरठ पुलिस ने इस शातिर गैंग के 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, दो आरोपियों की तलाश जारी है.
मेरठ पुलिस ने इस शातिर गैंग के 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, दो आरोपियों की तलाश जारी है.

मेरठ पुलिस ने बताया कि इस गैंग के लोग बेहद सस्ते दाम पर बिल्कुल कंडम गाड़ी खरीद लेते थे. फिर चोरी के इंजन खरीदकर कंडम कार में फिट कर उसे बेच दिया करते थे. 7 बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 4:55 PM IST
  • Share this:
मेरठ. मेरठ पुलिस ने चोरी के कार बेचने वाले गैंग के 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने चार कारें भी जब्त कीं. पुलिस ने बताया कि यह गैंग बड़े शातिराना अंदाज में अपना धंधा चलाता था. इस गैंग के लोग बेहद सस्ते दाम पर बिल्कुल कंडम गाड़ी खरीद लेते थे. फिर चोरी के इंजन खरीद कर कंडम कार में फिट कर उसे बेच दिया करते थे.

ऐसे करते थे धंधा

इस गैंग का ठिकाना मेरठ का मवाना इलाका था. चोरी के वाहन बेचने वाले इस गैंग का पर्दाफाश करते हुए एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि यह गैंग बेहद शातिराना अंदाज से काम करता था. आमतौर पर वाहन चुराने वाला गैंग एक कार चुराता है और उसे ही बेच देता है. लेकिन ये गैंग पहले सस्ती दामों पर बिल्कुल कंडम गाड़ियां खरीदता था. फिर किसी चोरी की गई गाड़ी का इंजन कबाड़ियों से खरीद लेते थे. चोरी के इंजन खरीद कर ये गैंग कंडम गाड़ी में उसे फिट करवा देता था. फिर इन्हीं पुरानी गाड़ियों को बिलकुल नए जैसा लुक देकर उसे बेच देता था.



7 गिरफ्तार, दो फरार
पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एक योजना के तहत षडयंत्र रचकर अपने गिरोह के साथियों के साथ पहले पुरानी गाड़ी सस्ते दामों में खरीद लेते थे. फिर विभिन्न कबाड़ियों से चोरी के ठीक-ठाक इंजन खरीदकर पुरानी गाडि़यों में फिट कर देते थे. और फिर ठीक-ठाक ग्राहक तलाश कर इन्हें बेच देते थे.
पुलिस ने बताया कि इस गैंग के सात शातिरों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अभी भी फरार हैं. जिन सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें आमीन, अरशद, तौहिद, जान मोहम्मद, मेहराज और इकराम मेरठ के ही रहने वाले हैं. जबकि साबिज नाम का एक आरोपी दिल्ली का रहने वाला है. शादाब और जाहिद नाम के दो अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है. पुलिस ने बताया कि इस गैंग में कार मैकेनिक भी शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज