प्रार्थना में सीधा खड़ा नहीं हुआ छात्र, प्रिंसिपल ने की बेरहमी से पिटाई

सुबह प्रार्थना में सीधा खड़ा नहीं होने पर प्रधानाचार्य नफीस अहमद ने कक्षा चार के छात्र फैजान (12) की कथित रूप से छड़ी से जमकर पिटाई की जिससे छात्र की पीट तथा हाथों पर छड़ी के निशान पड़ गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2018, 11:32 PM IST
प्रार्थना में सीधा खड़ा नहीं हुआ छात्र, प्रिंसिपल ने की बेरहमी से पिटाई
प्रिंसिपल ने छात्र को कथित रूप से पीटा (प्रितिकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 12, 2018, 11:32 PM IST
उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में शुक्रवार की सुबह एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने प्रार्थना में सीधा खड़ा नहीं होने पर 12 वर्षीय एक छात्र की कथित रूप से छड़ी से जमकर पिटाई की. इस घटना से गुस्सायें छात्र के परिजनों ने स्कूल में हंगामा किया और पुलिस से इस मामले में कार्रवाई किये जाने की मांग की.

CM योगी ने दी शिक्षकों चेतावनी, कहा- लापरवाही की तो जा सकती है नौकरी

पुलिस ने मौके पर पहुंच किसी तरह मामला शांत करवाया. जिला बेसिक शिक्षाधिकारी देवेन्द्र गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है. रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जायेगी. जानकारी के अनुसार हापुड़ नगर के सरकारी विद्यालय शास्त्री प्राईमरी पाठशाला में शुक्रवार सुबह प्रार्थना में सीधा खड़ा नहीं होने पर प्रधानाचार्य नफीस अहमद ने कक्षा चार के छात्र फैजान (12) की कथित रूप से छड़ी से जमकर पिटाई की जिससे छात्र की पीट तथा हाथों पर छड़ी के निशान पड़ गए.

अब 1 से 3 नवंबर तक आयोजित होगी बीटीसी परीक्षा

परिजनों ने थाने जाकर तुरंत ही प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. परिजनों की मांग थी कि आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की जाए. पुलिस ने भी एक्शन में आते हुए अपनी छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर