मेरठ: लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने वाला निकला दरोगा का बेटा, गिरफ्तार

दरअसल, मेरठ मेडिकल थाना में एक छात्रा ने शिकायत की थी कि एक फेक आईडी से उसे अश्लील मैसेज आ रहे हैं.

NIKHIL AGARWAL | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 4:12 PM IST
मेरठ: लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने वाला निकला दरोगा का बेटा, गिरफ्तार
मेरठ पुलिस के गिरफ्त में लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने वाला दरोगा के बेटा
NIKHIL AGARWAL | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 4:12 PM IST
मेरठ में छात्राओं को फेक आईडी बनाकर अश्लील मैसेज भेजने वाले रोमियो को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कोई और नहीं बल्कि अलीगढ़ में तैनात एक दरोगा का बेटा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

दरअसल, मेरठ मेडिकल थाना में एक छात्रा ने शिकायत की थी कि एक फेक आईडी से उसे अश्लील मैसेज आ रहे हैं. जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर सेल को सौंप दिया गया. जांच के बाद जो बात आया वो हैरान कर देने वाला था. क्योंकि लड़कियों को अश्लील मैसेजे भेजने वाला आरोपी यूपी पुलिस में तैनात एक दरोगा का बेटा निकला. आरोपी का नाम सौरव प्रताप चौधरी है और वह कंकरखेड़ा का रहने वाला है. उसके पिता दरोगा के पद पर अलीगढ़ में तैनात हैं.

दरअसल सौरभ चौधरी अपने ही कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों के फोटो फेसबुक से निकाल कर उन्हें एडिट करता था और फिर लड़कियों को उनके पर्सनल ईमेल पर भेज कर परेशान करता था. अब तक 50 से भी ज्यादा लड़कियों को इस तरह परेशान कर चुका है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार आज मेरठ कोर्ट में पेश किया.

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि एक शिकायत मिली थी कि उसके ही कॉलेज में पढ़ने वाला कोई छात्र अश्लील मैसेज भेज रहा है. जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर मामले को साइबर सेल को सौंप दिया गया. जांच के बाद सौरभ नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी के पिता सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं.

ये भी पढ़ें:

PM मोदी 17 सितंबर को आएंगे वाराणसी, कई योजनाओं की करेंगे शुरुआत

24 सितंबर से दो दिनों के दौरे पर अमेठी आएंगे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी
Loading...
हापुड़ ब्रेकिंग: 11 माह की बच्ची की हत्या, तंत्र-मन्त्र के लिए बलि देने की आशंका
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर