• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मेरठ: हाइप्रोफाइल फैमिली में व्यापारी के सुसाइड से सनसनी, पत्नी ने भी अपनी गर्दन काटी

मेरठ: हाइप्रोफाइल फैमिली में व्यापारी के सुसाइड से सनसनी, पत्नी ने भी अपनी गर्दन काटी

UP: मेरठ के प्लाईवुड व्यापारी अमित बंसल ने सुसाइड कर लिया, उनकी पत्नी पिंकी ने खुद का गला कटा लिया है. (File Photo)

UP: मेरठ के प्लाईवुड व्यापारी अमित बंसल ने सुसाइड कर लिया, उनकी पत्नी पिंकी ने खुद का गला कटा लिया है. (File Photo)

Meerut News: यह सनसनीखेज वारदात मेरठ के थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर-1 की है. यहां अमित बंसल हाई प्रोफाइल कॉलोनी में अपना प्लाईवुड और इंटीरियर डेकोरेटर का कारोबार चलाते हैं. बगल की कोठी में वह अपने परिवार के साथ रहते हैं.

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक हाई प्रोफाइल परिवार में सुसाइड (Suicide) से सनसनी फैल गई. इंटीरियर डेकोरेटर और प्लाईवुड कारोबारी अमित बंसल ने अपने ऑफिस में फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी और इसी बात से आहत उसकी पत्नी ने खुद की गर्दन काट ली. लहूलुहान पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां वह अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रही है. बता दें कि अमित बंसल एक हाई प्रोफाइल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं, उनके बहनोई एक आईपीएस अधिकारी हैं.

यह सनसनीखेज वारदात मेरठ के थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर सेक्टर-1 की है. यहां अमित बंसल हाई प्रोफाइल कॉलोनी में अपना प्लाईवुड और इंटीरियर डेकोरेटर का कारोबार चलाते हैं. बगल की कोठी में अमित बंसल अपने परिवार के साथ रहते हैं. माना जा रहा है कि किसी बात को लेकर उनका और उनकी पत्नी का विवाद हो गया, जिसके बाद दोपहर को अमित बंसल अपने ऑफिस में पहुंचे और उन्होंने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी.

अमित की पत्नी पिंकी भी कुछ देर बाद ऑफिस में पहुंची, जहां उन्होंने पति को फांसी के फंदे से लटका हुआ देखकर अपनी जान लेने की कोशिश की. पिंकी ने पेपर कटर से अपनी गर्दन काट ली, जिसके बाद लहूलुहान हालत में फर्श पर गिर गई. कुछ देर बाद इलाके के लोगों को इस बात की भनक लगी और फिर कोहराम मच गया. आनन-फानन में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर तलब किया गया और फिर पुलिस से तफ्तीश शुरू कर दी गई.

अभी तक पुलिसिया तफ्तीश में सुसाइड के ही साक्ष्य मिले हैं. हालांकि अभी तक पुलिस घटना की वजह का पता नहीं लगा सकी है. माना जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच कोई विवाद रहा होगा, जिसके कारण अमित बंसल ने अपनी जीवन लीला खत्म करने की ठान ली और फांसी के फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि अमित की पत्नी अभी भी आईसीयू में हैं. वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं. फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज