लाइव टीवी

मेरठ में गिरफ्तार हुआ संदिग्ध युवक, मोबाइल में मिले पाकिस्तान से बातचीत के सबूत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 24, 2019, 3:30 PM IST
मेरठ में गिरफ्तार हुआ संदिग्ध युवक, मोबाइल में मिले पाकिस्तान से बातचीत के सबूत
मेरठ में गिरफ्तार हुआ संदिग्ध युवक

जानकारी के मुताबिक, क्यूआरटी टीम ने लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र की समर गार्डन की शहाजहां कॉलोनी में रहने वाले अल्ताफ अंसारी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के मोबाइल से कई पाकिस्तानी नंबर मिलने की बात सामने आ रही है.

  • Share this:
मेरठ. मेरठ छावनी में सेना की क्यूआरटी टीम ने मंगलवार को एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है. उसके मोबाइल से कई पाकिस्तानी नंबर बताए जा रहे हैं. थाना लालकुर्ती में पकड़े गए संदिग्ध व्‍यक्ति से आर्मी इंटेलिजेंस, क्यूआरटी, पुलिस और कुछ अन्‍य एजेंसी पूछताछ में लगी है. बताया गया कि अल्ताफ ई रिक्शा चला रहा था.

जानकारी के मुताबिक, क्यूआरटी टीम ने लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र की समर गार्डन की शहाजहां कॉलोनी में रहने वाले अल्ताफ अंसारी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के मोबाइल से कई पाकिस्तानी नंबर मिलने की बात सामने आ रही है. फिलहाल थाना लालकुर्ती क्षेत्र में खुफिया एजेंसी आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं आर्मी इटेलीजेंस के साथ अन्य खुफिया एजेंसियां भी पूछताछ के लिए पहुंच गई हैं.

शुरुआती पूछताछ में अल्ताफ अंसारी के मोबाइल से कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलना बताया गया है. सेना की क्यूआरटी टीम ने उससे पूछताछ की तो अल्ताफ ने कहा कि वह सवारी छोड़कर आ रहा है. इसके बाद टीम ने उसके मोबाइल की जांच की तो उसमें कई संदिग्ध मोबाइल नंबर भी मिले. यह मोबाइल नंबर पाकिस्तान के बताए जा रहे हैं. गौरतलब है कि चार साल पहले भी मेरठ के छावनी क्षेत्र से एसटीएफ की टीम ने पाकिस्तान के जासूस मोहम्मद एजाज को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें:

आजमगढ़: नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

चिन्मयानंद ब्लैकमेलिंग केस में एसआईटी ने पीड़ित छात्रा को हिरासत में लिया

पबजी गेम के चक्कर में चाइनीज गन-चाकू लेकर स्कूल पहुंचे बच्चे, जानिए फिर क्या हुआ... 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 3:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर