• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Meerut News Bulletin:देखिए आखिर क्यों विश्वविद्यालय में 9 जिलों के शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

Meerut News Bulletin:देखिए आखिर क्यों विश्वविद्यालय में 9 जिलों के शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

प्रदर्शन

प्रदर्शन करते शिक्षक

इन मांगों में कोई वित्तीय भार भी नहीं है. हम शासन से अपेक्षा करते हैं कि वह शीघ्र ही इन मांगों का संज्ञान लें और जल्द से जल्द इनका निराकरण करें. ताकि महाविद्यालयों में शिक्षक और शिक्षा दोनों को व्यवस्थित रूप से चलाया जा सके.

  • Share this:

    1-विश्वविद्यालय में 9 जिलों के शिक्षकों ने किया प्रदर्शन
    उत्तर प्रदेश विश्वविद्यालय महाविद्यालय शिक्षक संघ फुफुक्टा के आह्वान पर मूटा द्वारा चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय प्रशासनिक भवन पर एक दिवसीय धरने का आयोजन किया गया. जिसमें विश्वविद्यालय से संबंधित सभी 50 अशासकीय महाविद्यालयों के शिक्षक संघ इकाइयों व शिक्षकों ने प्रतिभागीता की. प्रदर्शन करते हुए शिक्षकों ने सीसीएसयू कुलपति प्रोफेसर एनके तनेजा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. मूटा अध्यक्ष डॉ निवेदिता मलिक ने कहा कि प्रदेश स्तर पर हमारी मांगे काफी लंबे समय से लंबित हैं. इन मांगों में कोई वित्तीय भार भी नहीं है. हम शासन से अपेक्षा करते हैं कि वह शीघ्र ही इन मांगों का संज्ञान लें और जल्द से जल्द इनका निराकरण करें. ताकि महाविद्यालयों में शिक्षक और शिक्षा दोनों को व्यवस्थित रूप से चलाया जा सके.

    2-हेल्प डेस्क से छात्रों की समस्या का हल
    चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा हेल्प डेस्क की शुरुआत की गई. एबीवीपी पदाधिकारी अंकित स्वामी की मानें तो प्रतिदिन एबीवीपी द्वारा यह हेल्प डेस्क लगाई जाएगी. जिससे अन्य जनपदों से आने वाले छात्र-छात्राओं की सभी समस्याओं का निवारण किया जा सके

    3-यूपी स्तरीय प्रतियोगिता के लिए 9 को होगा पहलवानों का चयन.
    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 24 अक्टूबर को होने वाली उत्तर प्रदेश कुश्ती प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए मेरठ में 9 अक्टूबर को रुस्तम ए जमा दारा सिंह कुश्ती स्टेडियम में पहलवानों का चयन किया जाएगा. कुश्ती कोच जबर सिंह सोम ने बताया कि 9 अक्टूबर को विभिन्न वर्गों में पहलवानों की कुश्ती कराई जाएगी. उसके बाद उनका चयन किया जाएगा.  उन्होंने बताया कि सभी पहलवान रसीद, पासपोर्ट, साइज फोटो एवं अन्य दस्तावेज लेकर ही आए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज