दबंगों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप, पीड़िता को 24 घंटे तक पुलिस के पास जाने से रोका

उत्तर प्रदेश में मेरठ (Meerut) के सरधना (Sardhana) में तीन युवकों द्वारा किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने में आरोप का मामला सामने आया है. यही नहीं घटना के 24 घंटे बाद तक गांव के दबंगों ने पीड़िता को थाने नहीं पहुंचने दिया.

NIKHIL AGARWAL | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 4:27 PM IST
दबंगों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप, पीड़िता को 24 घंटे तक पुलिस के पास जाने से रोका
मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ गांव के तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है.
NIKHIL AGARWAL | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 4:27 PM IST
मेरठ. उत्तर प्रदेश में मेरठ (Meerut) के सरधना (Sardhana) में तीन युवकों द्वारा किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने में आरोप का मामला सामने आया है. मामला सरधना थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि यहां के रहने वाले तीन युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया. यही नहीं घटना के 24 घंटे बाद तक गांव के दबंगों ने पीड़िता को थाने तक नहीं पहुंचने दिया. किसी तरह पीड़िता थाने पहुंची तो वहां भी ये दबंग पहुंच गए और मामले को दबाने का प्रयास किया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है. गांव सलावा के रहने वाले शख्स की पत्नी ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि 1 सितंबर की शाम लगभग 4 बजे उसकी 13 वर्षीय नाबालिग पुत्री जयपाल के खेत में शौच के लिए गई थी. तभी गांव के विक्की, सोनू, शेरू ने किशोरी को जबरन ईंख के खेत में खींच लिया.

किशोरी का कहना है कि तीनों ने जबरदस्ती उसके कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म किया. आरोप है कि इन्होंने रेप करने के बाद उसकी चुनरी से गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. चीख पुकार सुनकर पीड़िता की बड़ी बहन मौके पर पहुंच गई और उसने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया. इसके बाद बहन उसे लेकर बड़ी मुश्किल से घर आई लेकिन गांव के कुछ लोगों ने थाने तक नहीं पहुंचे दिया आज किसी तरह थाने आई है. पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

meerut CHC
पुलिस ने किशोरी की मेडिकल जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है.


आरोप ये भी है कि गांव के दबंग लोगों ने थाने पहुंचकर पुलिस के साथ-साथ पीड़िता पर भी कार्यवाही ना करने का दबाव बनाया. मामले में पुलिस ने लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ने बताया कि लड़के साथ रेप की बात सामने आई है, महिला डॉक्टर मेडिकल जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें:

ससुर से संबंध बनाने से किया इनकार, पति ने दिया तीन तलाक

यूपी में बच्चा चोरी के शक में मंदबुद्धि युवक की मॉब लिंचिंग
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...