लाइव टीवी

बागपत में मामूली विवाद में दो पक्षों में फायरिंग, 10 लोग घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 24, 2018, 5:07 PM IST

बताया जा रहा है कि विवाद की शुरुआत सिगरेट के पैसे को लेकर हुआ. इसके बाद दो पक्षों में जमकर संघर्ष, पथराव और फायरिंग हुई.

  • Share this:
बागपत में मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर पथराव फायरिंग और मारपीट हो गई. इसमें दस से ज्यादा लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद एसपी बागपत भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के केतिपुरा कॉलोनी की है. बताया जा रहा है कि विवाद की शुरुआत सिगरेट के पैसे को लेकर हुआ. इसके बाद दो पक्षों में जमकर संघर्ष, पथराव और फायरिंग हुई. जबकि दूसरा पक्ष का कहना है कि गुड़ व्यापारी की पिटाई के दौरान छूट-छुटाव कराने के दौरान यह विवाद हुआ. लेकिन घटना में एक पक्ष के तीन और दूसरे पक्ष के सात से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

एसपी शैलेष कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. साथ ही मौके पर भारी संख्या में फ़ोर्स तैनात कर दी गई है.

ये भी पढ़ें -

Mob lynching पर बाबा रामदेव की नसीरुद्दीन शाह को सलाह- दुनिया घूमकर देख लें

लखनऊ: राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में अनुदेशकों का हंगामा, भाषण के बीच हुई नारेबाजी

सरकारी आवास पर HC की टिप्पणी से घिरी योगी सरकार, लोकायुक्त प्रशासन ने उठाए गंभीर सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2018, 5:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर