लाइव टीवी

राहुल गांधी के बयान पर हिंदू महासभा का पलटवार बोली- उन्हें इलाज व मेडिटेशन की जरूरत...

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2020, 4:52 PM IST
राहुल गांधी के बयान पर हिंदू महासभा का पलटवार बोली- उन्हें इलाज व मेडिटेशन की जरूरत...
राहुल गांधी ने वायनाड में संविधान बचाओ रैली के दौरान पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की (फोटो.पीटीआई)

वायनाड में 'संविधान बचाओ रैली के दौरान' कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ नरेंद्र मोदी सरकार (Narendra Modi government) की आलोचना की और एक विवादित बयान दे डाला....

  • Share this:
मेरठ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime minister Narendra Modi) पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की टिप्पणी को लेकर हिन्दू महासभा आग बबूला हो गई. हिंदू महासभा ने पलटवार करते हुए पूछा 'राहुल गांधी जिन्ना में आस्था रखते हैं क्या ? मेरठ में आज अखिल भारत हिन्दू महासभा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया. अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डेय ने कहा कि 'लगता है राहुल गांधी के डीएनए में प्रॉबलम है'. उन्होंने राहुल गांधी को इटली तक जाने की सलाह दे डाली. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इलाज और मेडिटेशन की ज़रुरत है.

राहुल गांधी के बयान पर हुआ विवाद
गौरतलब है कि गुरुवार को वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की और एक विवादित बयान दे डाला. दरअसल वायनाड में आज 'संविधान बचाओ रैली' को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नाथूराम  गोडसे (Nathuram Godse) की विचारधारा एक ही है....दोनों की विचारधारा में कोई अंतर नहीं है बस नरेंद्र मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वे नाथूराम गोडसे में आस्था रखते हैं'.

The Hindu Mahasabha
अखिल भारत हिंदू महासभा ने राहुल गांधी के विवादित बयान के बाद उन्हें नसीहत दी


राहुल गांधी के इसी बयान पर अखिल भारत हिन्दू महासभा ने पलटवार करते हुए पूछा कि अगर राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री पर ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं तो क्या वो खुद जिन्ना की विचारधारा को मानते हैं? अखिल भारत हिन्दू महासभा ने कहा कि मोदी जी की आस्था व्यक्तिगत मामला है. राहुल गांधी कौन होते हैं ये चैलेंज करने वाले. पूजा शकुन पाण्डेय ने आगे बोलते हुए कहा कि 'राहुल गांधी से उन्हें सिम्पैथी है, क्योंकि उन्हें इलाज की ज़रुरत है'. साथ ही उन्होंने ये भी सलाह दे डाली कि राहुल गांधी सनातन हिन्दू सेवा संस्थान आएं उनका इलाज हो जाएगा'.

ये भी पढ़ें- डिफेंस एक्सपो-2020: दुनिया देखेगी भारत की सैन्य शक्ति...

शाहीन बाग की आड़ में नेता जिन्ना वाली आजादी की कर रहे हैं बात, देश सब देख रहा है: स्मृति ईरानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 4:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर