• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Meerut News Bulletin:देखिए इस तरह से डांसिंग सिंगिंग में युवाओं ने दिखाई प्रतिभा

Meerut News Bulletin:देखिए इस तरह से डांसिंग सिंगिंग में युवाओं ने दिखाई प्रतिभा

ऑडिशन

ऑडिशन में प्रतिभाग करने वाले कलाकार एवं जजमेंट करने वाले जज

  • Share this:

    1-बाल कलाकारों के ऑडिशन ने सभी का मन मोहा
    सुर संगम कला केंद्र दिल्ली द्वारा अपार चेंबर में रियलिटी शो पहचान सितारों के ऑडिशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया. इसमें लगभग 100 बाल व युवा कलाकार ने पार्टिसिपेट किया. ऑडिशन प्रबंधन पंडित आरसी शर्मा ने बताया कि लगभग 20 बच्चे सिंगिंग के और 22 बच्चे डांसिंग के सेलेक्ट हुए हैं. जोकि मेरठ से प्रतिभा के रूप में मंच पर आए हैं. अब डांस, सिंगिंग का ग्रैंड फिनाले दिल्ली में दिसंबर महीने में आयोजित होगा. उसमें देश भर के सभी बाल कलाकारों का एक कंपटीशन होगा.

    2-सपा ने किया कमिश्नरी पर जमकर हंगामा
    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी पर जमकर प्रदर्शन किया. सपा के अलग-अलग गुट भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ कमिश्नरी
    पहुंचे. प्रदर्शन करते हुए कुछ कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार का पुतला फूंका. जिसके बाद आस-पास अफरा तफरी मच गई. पुलिस प्रशासन की प्रदर्शनकारियों से नोकझोंक भी हुई. हालात को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सपा नेताओं को गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि  पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद, पूर्व सपा जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह, बाबर चौहान खरदौनी, पूर्व कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर, प्रदीप कसाना, अतुल प्रधान सहित अन्य सपा नेता प्रदर्शन करने के लिए पहुंच गए थे.

    3-बिजली के कट से जनता परेशान

    पिछले एक सप्ताह से गर्मी से शहर भर में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं दूसरी ओर बिजली के कट से भी दिक्कतें बढ़ गई है. क्योंकि बिना सूचना दिए बिजली के कट लगते रहते हैं. जबकि ऊर्जा मंत्री व एमडी ने भी अधिकारियों को निर्देश दिए कि बेवजह बिजली के कट ना लगे. फिर भी गंगानगर, जागृति विहार, शास्त्री नगर, लालकुर्ती सहित अन्य इलाकों में बिजली के कट की समस्या देखने को मिल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज