OMG: मेरठ में रात मां ने लापता बेटे के बारे में देखा डरावना सपना, आंख खुली तो जो देखा वह सही हो गया

मेरठ में मां ने रात में डरावना सपना देखा कि उसके लापता बेटे को किसी ने मार दिया और वो सपना सच हो गया.

मेरठ में मां ने रात में डरावना सपना देखा कि उसके लापता बेटे को किसी ने मार दिया और वो सपना सच हो गया.

यूपी के मेरठ जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामले में एक लापता युवक का पांच दिन बाद शव मिला. लेकिन कहानी हैरान करने वाली है. परिजनों ने बताया कि जिस युवक की मौत हुई है. उसकी मां को सपना आया था कि उसके लाडले को किसी ने मार दिया है. सपने के आधार पर शव को खोजा और वह मिल गया.

  • Last Updated: March 19, 2021, 11:52 PM IST
  • Share this:

मेरठ. यूपी के मेरठ जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां एक लापता युवक का पांच दिन बाद शव मिला. लेकिन शव मिलने के पीछे की कहानी हैरान करने वाली है. परिजनों का कहना है कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है. उसकी मां को सपना आया था कि उसके लाडले को किसी ने मार दिया है. सपने के आधार पर जब परिजन युवक की तलाश करने लगे तो तो वाकई में युवक का शव एक खाली प्लॉट में मिट्टी के नीचे दबा हुआ मिला. परिजनो का कहना है कि उसके ऊपर उपले भी मिले हैं जिसे देखकर लगता है कि शव को जलाने की भी कोशिश भी की गई है.

मामला खरखौदा क्षेत्र के हाजीपुर का है. यहां कब्रिस्तान के बराबर में खाली पड़े प्लॉट में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. परिजनों के अनुसार हाजीपुर के रहने वाले यामीन नाम का शख्स 13 मार्च की शाम से लापता था.परिजनों ने बताया कि यामीन के फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन0 आया. फोन सुनकर घर से कहीं चला गया.तब से उसका कोई पता नहीं चल रहा था. परिवार के लोग यामीन की तलाश में जुटे थे.

कोई सुराग ना मिलने पर परिजनों ने खरखौदा थाने में यामीन की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. अब आज यामीन की लाश मिली है. परिजनों का दावा है की यामीन की मां को सपने में आभास हुआ था कि उसके लाडले को किसी ने मार दिया.परिजनों ने कथित सपने के आधार पर सुबह जब तलाश शुरू करी तो खाली प्लॉट में परिवार को यामीन का शव वाकई में पड़ा मिला.

सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं. सीओ ब्रजेश सिंह का कहना है कि 13 तारीख की शाम से यामीन गायब था अचानक आज उसकी मां को आभास हुआ कि उसके बेटे का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और हत्याकांड के खुलासे को लेकर जुट गई है. बहरहाल इस सपने की क्या सच्चाई है ये पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट होगा. पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द इस कांड पर से पर्दा उठ जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज