Mask Stories: मेरठ में पुलिस ने महिला को मास्क के लिए टोका तो भिड़ गई, उन्हें दे डाली यह नसीहत

मेरठ में मास्क अभियान चला रही पुलिस को एक महिला ने पुलिस वालों को मास्क सही से नहीं लगाने पर नसीहत दे डाली.

मेरठ में मास्क अभियान चला रही पुलिस को एक महिला ने पुलिस वालों को मास्क सही से नहीं लगाने पर नसीहत दे डाली.

मेरठ पुलिस का ऑपरेशन मास्क जारी है. इसी कड़ी में आज जब पुलिसकर्मी मास्क को लेकर अभियान चला रहे थे तो एक महिला को उन्होंने मास्क के लिए टोक दिया, इस महिला उनसे भिड़ गई. उसने कहा, पहले खुद पालन कीजिए.

  • Last Updated: April 11, 2021, 12:26 AM IST
  • Share this:
मेरठ. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मेरठ पुलिस ऑपरेशन मास्क चला रही है. आज यानि शनिवार को जब पुलिसकर्मी मास्क को लेकर अभियान चला रहे थे. तभी एक ऑटो पर बिना मास्क के बैठे हुए शख्स को कुछ नहीं सूझा तो उसने अपनी शर्ट उतारी और झट से अपनी बनियान को ही मास्क बना लिया. उसकी इस हरकत को देखकर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई.

मेरठ के कमिश्नरी पार्क चौराहे पर एक ऑटो पर तीन लोग सवार थे. एक महिला भी बैठी थी. तभी ऑटोवाले को पुलिसकर्मियों ने रोक लिया. ऑटो पर मास्क के बिना बैठे एक व्यक्ति  ने कपड़ा ढूंढा और उसे मुंह पर लपेट लिया, लेकिन दूसरे शख्स को जब कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने झट से अपनी शर्ट ही उतार दी और अपनी बनियान को ही मुंह पर लपेट लिया. बनियान को मुंह पर लपेटा और फिर शर्ट पहन ली. इस नजारे को जिसने भी देखा उसके चेहरे पर मुस्कान आ गई.

Mask Stories_ Meerut, Police, Woman, Toka for Mask, Clashed
पुलिस को देखकर एक युवक ने बनियान का मास्क बनाकर पहन लिया.


ये ऑटोवाला अभी गया ही था कि एक महिला एकाएक आई और पुलिसकर्मियों से ही उलझ गई. इस महिला ने पुलिसकर्मियों को ही टोक दिया किया कि अगर वो दूसरे को हिदायत देते हैं तो खुद भी उसका पालन करें. मास्क को लेकर महिला और पुलिसकर्मियों की ये बहस काफी देर तक कमिश्नरी चौराहे पर चर्चा का विषय बनी रही. जिन पुलिसकर्मियों से महिला बहस कर रही थी. पुलिस वालों का मास्क ठीक से नहीं लगा था. इसे देखकर महिला आग बबूला हो गई. और उसने पुलिसकर्मियों को ही हिदायत दे डाली. पिछले वर्ष तो यहां बिना मास्क लगाए एक लड़के को कुछ नहीं सूझा था, उसने अपने पास से 10 रुपए का नोट निकाला और उसे ही मुंह पर चिपका लिया था.
बता दें कि मास्क न लगाने वालों के बहाने भी एक से बढ़कर एक होते हैं. कोई कहता है मास्क मुंह में लगे लगे एकाएक कहीं खो गया तो कोई मास्क के बारे में पूछने पर अपनी जेब टटोलने लगते हैं. जैसा मास्क न हुआ कोई सोना चांदी जेवरात हो गया. ऐसे में कहा जा सकता कि आजकल अजब मास्क की गज़ब कहानी वाला दौर चल रहा है. वहीं ऑपरेशन मास्क को लेकर मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार का कहना है कि ये अभियान और सख्ती के साथ चलाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज