मेरठ : हथियार लेकर केक काटने वाले अब तोड़ेंगे जेल की रोटी, वायरल तस्वीर ने कराया गिरफ्तार

हथियार लेकर केक काटने वाली तस्वीर (बाएं) हुई थी वायरल. जांच के दौरान गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी.

हथियार लेकर केक काटने वाली तस्वीर (बाएं) हुई थी वायरल. जांच के दौरान गिरफ्तार हुए दोनों आरोपी.

गिरफ्तार किए गए दोनों शातिरों की पहचान अबरार और महबूब के रूप में हुई हैं. इन दोनों के पास से पुलिस ने दो तमंचे भी बरामद किए हैं. हथियार लेकर केक काटती हुई इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

  • Share this:

मेरठ. मेरठ की इंचौली पुलिस ने उन दो शातिरों को गिरफ्तार कर लिया है जिनकी तमंचा लेकर केक काटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. गिरफ्तार किए गए दोनों शातिरों की पहचान अबरार और महबूब के रूप में हुई हैं. इन दोनों के पास से पुलिस ने दो तमंचे भी बरामद किए हैं.

गिरफ्तार किए गए अबरार और महबूब ग्राम जलालपुर थाना इंचौली के रहने वाले हैं. इन दोनों ने केक काटते वक्त तमंचा लेकर फोटो शूट कराया था. एक तस्वीर में शर्ट के बटन खोले हुए शख्स तमंचा लेकर केक की ओर देखकर मुस्कुरा रहा है. जबकि दूसरी तस्वीर में कम से कम 25 लड़के बिना मास्क लगाए फोटो शूट करा रह थे. इस फोटो में भी वही शख्स हाथ में तमंचा लिए नजर आ रहा है.

एसओ इंचौली अंकित चौहान का कहना है कि वायरल तस्वीरों के आधार पर दोनों युवक की पहचान यूनुस के बेटे अबरार और शौकत अली के बेटे महबूब के रूप में हुई है. चेकिंग के दौरान इन दोनों के पास से 315 बोर व 12 बोर के तमंचे व कारतूस मिले हैं. इन दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम बनाई गई थी. इस टीम में दारोगा यतेंद्रपाल सिंह, अंकित वर्मा व सिपाही प्रभात सिरोही, गौरव, जगत सिंह आदि शमिल रहे. बताया जाता है कि जलालपुर गांव के रहनेवाले अबरार का जन्मदिन था. जन्मदिन में अबरार ने अपने दोस्तों को बुलाया और केक काटा था.

इससे पहले भी वेस्ट यूपी से कई ऐसे मामले सामने आए हैं जब हथियार लेकर दबंगई दिखाने की नीयत से लोगों ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थीं. आए दिन ऐसे लोगों को गिरफ्तार भी किया जाता रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज