Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ: सोना लूट कांड का खुलासा, STF ने हत्थे चढ़े तीन बदमाश

मेरठ: सोना लूट कांड का खुलासा, STF ने हत्थे चढ़े तीन बदमाश

गिरफ्तार बदमाशों की फोटो

गिरफ्तार बदमाशों की फोटो

बता दें कि मेरठ के बेगमपुल रोड पर इन बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से कर्मचारियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने 15 किलो सोने के आभूषण लूट लिए थे.

    उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में गुरुवार को हथियारबंद बदमाशों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में एसटीएफ ने शनिवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जो इस लूट की वारदात में शामिल बताये जा रहे है. बदमाशों की पहचान भगत सिंह, सुशील, और दीपक कुमार के रूप में हुई. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में जुटी है.

    बता दें कि मेरठ के बेगमपुल रोड पर इन बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से कर्मचारियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने 15 किलो सोने के आभूषण लूट लिए थे. जिनकी कीमत 3 करोड़ बताई जा रही हैं. वारदात को अंजाम देने में बदमाशों को करीब 5 मिनट लगे थे. घटना के बाद मेरठ पुलिस कंपनी और आसपास के सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों का सुराग लगाने में जुट गई थी.

    करोड़ों की लूट के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. कंपनी की कर्मचारी सोनिया और साक्षी ने बताया कि दोनों बममाशों ने मुंह पर कप़ड़ा बांध रखा था और यहमेर सभी लोकल भाषा में बोल रहे थे. उन्होंने यह भी बताया कि लूट की वारदात के दौरान बदमाशों के साथी कंपनी के दफ्तर के नीचे भी मौजूद थे. कर्मचारियों का कहना है कि जाते समय बदमाशों की बाइक स्टार्ट नहीं हुई, जिसके बाद लूट के सोने के साथ यह पैदल ही घटनास्थल से फरार हो गए.

     (रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी) 

    यह भी पढ़ें:

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 1 की मौत 7 घायल

    अखिलेश यादव पहुंचे प्रयागराज, शहीद महेश के परिजनों से करेंगे मुलाकात

    अपना दल के NDA से अलग होने से पीएम मोदी की 'वाराणसी' सीट पर क्या होगा असर!

    शहीदों की मदद के लिए इस टीचर ने बेच दिए 'शादी के कंगन', दिए 1.38 लाख रुपये

    UPPCS 2016 का रिजल्ट घोषित, कानपुर की जयजीत कौर बनी टॉपर

    Tags: Ayodhya, BJP, For dgp up, Meerut news, RSS, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath, मेरठ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर