मेरठ: पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद कर ली खुदकुशी
Meerut News in Hindi

मेरठ: पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद कर ली खुदकुशी
घटनास्थल की फोटो

बताया जा रहा है कि आज सुबह उसकी अपनी पत्नी से किसी बात पर कहा-सुनी हो गई. जिसके बाद देर रात उसने अपनी बहन को फोन किया और कहा कि मैं जा रहा हूं, मेरे बेटे का खयाल रखना.

  • Share this:
यूपी के मेरठ में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से सनसनी मच गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. जहां एक पति ने पहले अपनी बेटी और पत्नी जहर देकर मार डाला और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

घटना लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र में समर गार्डन की है. जानकारी के मुताबिक इश्तियाक पुत्र अली हसन अपनी पत्नी और बेटी के साथ जैद गार्डन कॉलोनी में रह रहा था. बताया जा रहा है कि आज सुबह उसकी अपनी पत्नी से किसी बात पर कहा-सुनी हो गई. जिसके बाद देर रात उसने अपनी बहन को फोन किया और कहा कि मैं जा रहा हूं, मेरे बेटे का खयाल रखना. बहन ने उसे काफी समझाया लेकिन कुछ ही देर बाद उसने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया.

बहन ने अनहोनी का शक होने पर अपने पिता को फोन किया. पिता ने जब इश्तियाक के घर पहुंचकर देखा तो दरवाजा बंद था. काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर पिता ने डायल 100 को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस खिड़की तोड़कर पुलिस अंदर घुसी तो इश्तियाक कमरे की चौखट से एक दुपट्टे के सहारे लटका हुआ था. वहीं उसकी पत्नी और बेटी बेड पर मृत पड़ी हुईं थी.



एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि तीनों के शवों को अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की घटना की छानबीन की जा रही है.  एसपी सिटी के मुताबिक मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. जिससे घटना के हर पहलू पर जांच की जा सके. उधर, अधिकारियों की मानें तो तीनों की मौत की मुख्य वजह अभी तक परिवारिक विवाद नजर आ रही है.
(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:

बलरामपुर: मौत बनकर सामने आई ट्रेन, बाल-बाल बचे कार सवार

IND vs WI: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में दिवाली से पहले T20 का 'धमाका'

एटा: डांस के दौरान तमंचे से चली गोली, युवक की मौत से मचा हड़ंकप

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज