Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ: सरधना की इस 'खूनी' नहर में डूबी कार, 3 की मौत

मेरठ: सरधना की इस 'खूनी' नहर में डूबी कार, 3 की मौत

दुर्घटनाग्रस्त कार

दुर्घटनाग्रस्त कार

जानकारी के मुताबिक कार में कुल 6 लोग सवार थे जो सरधना के सलावा क्षेत्र के रहने वाले हैं. कार सवार लोग मुरादनगर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान अचानक नियंत्रण खो जाने के कारण कार नहर में गिर गई.

    मेरठ के सरधना इलाके में मंगलवार सुबह फिर से एक कार गंगनहर में डूब गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है.  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं बचाव टीम को भी लगाया गया है. हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. गौरतलब है कि पिछले दस दिनों के भीतर ये दूसरा बड़ा हादसा है. इस हादसे में नोएडा की एचसीएल में काम करने वाले इंजीनियर की स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी थी.

    जानकारी के मुताबिक कार में कुल 6 लोग सवार थे जो सरधना के सलावा क्षेत्र के रहने वाले हैं. कार सवार लोग मुरादनगर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान अचानक नियंत्रण खो जाने के कारण कार नहर में गिर गई. आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य किया गया. पुलिस ने तीन लोगों को नहर से बाहर निकाल कर कैलाशी अस्पताल पहुंचाया यहां डाॅक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंगनहर में अभी एक महिला लापता है. वहीं एक बच्ची व महिला को सुरक्षित बचा लिया गया.

    बच्ची और महिला निकली सुरक्षित


    पुलिस के अनुसार सलावा गांव के रहने वाले हुकुमसिंह का परिवार कार में सवार होकर हापुड़ के अतरौली गांव में तेहरवीं में शामिल होने जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक हुकुम सिंह पुत्र राकेश, अनिल व सीमा पत्नी संजय नहर में डूबने से मौत हो गई है. जबकि हुकुम सिंह की पत्नी माया व उसकी एक साल की बच्ची परी को सुरक्षित बचा लिया गया. सुनील की पत्नी राधा अभी भी लापता हैं. पुलिस जांच में जुटी है.

    (रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

    ये भी पढ़ें:

    योगी सरकार ने दिया 54 IPS अफसरों को प्रमोशन का तोहफा

    2019 में बीजेपी के लिए क्यों जरूरी है 'अटल' पॉलिटिक्स

    मिशन 2019: यूपी फतेह के लिए राहुल गांधी ऐसे बिछा रहे बिसात

    नोएडा: पुलिस की वर्दी में लूटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

    नोएडा पुलिस का कंपनियों को नोटिस, सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ते न दिखें कर्मचारी

    Tags: Meerut news, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर