मेरठ में दरोगा समेत तीन लोगों की Corona से मौत, पुलिस चौकी को किया गया बंद
Meerut News in Hindi

मेरठ में दरोगा समेत तीन लोगों की Corona से मौत, पुलिस चौकी को किया गया बंद
अधिकारियों ने बताया कि दरोगा को सोमवार देर रात सीने में तेज दर्द व बुखार होने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. (Demo Pic)

एसएसपी अजय साहनी (SSP Ajay Sahni) के निर्देश पर उस चौकी को बंद कर दिया गया है, जहां दरोगा तैनात थे. साथ ही पांच अन्य पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन कर दिया गया है.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर मंगलवार को कोविड-19 (COVID-19) के पांच नए मामले सामने आए हैं. वहीं, 56 वर्षीय दरोगा (Inspector) की कोरोना वायरस से मौत हो गई. दरोगा के अलावा दो और व्यक्तियों की भी मौत हो गई. इसके साथ ही जिले में मृतक संख्या बढ़कर 40 हो गई. यह जानकारी अधिकारियों ने दी.

अधिकारियों ने बताया कि दरोगा को सोमवार देर रात सीने में तेज दर्द व बुखार होने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जहां दरोगा की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि दरोगा की मौत मेडिकल कॉलेज में हुई. वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए थे.

चौकी बंद
एसएसपी अजय साहनी के निर्देश पर उस चौकी को बंद कर दिया गया है जहां दरोगा तैनात थे. साथ ही पांच अन्य पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन कर दिया गया है. जिला निगरानी अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी के अनुसार, 174 नमूनों की जांच रिपोर्ट आई. इसमें पांच लोग कोविड-19 से संक्रमित पाये गए. इसमें से 56 वर्षीय दरोगा की मौत हो गई. जिला निगरानी अधिकारी के अनुसार 21 मरीज ठीक हुए है, जिससे मेरठ में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 393 हो गई है.
चार माह की बच्ची ने कोरोना को हरा दिया


बता दें कि कल ही मेरठ मेडिकल कॉलेज में कोविड अस्पताल में भर्ती एक चार माह की बच्ची ने कोरोना को हरा दिया. वह सिकंदराबाद बुलंदशहर की रहने वाली है. मंगलवार को बच्ची की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस बच्ची को उसके पिता के सुपुर्द किया गया. अभी इसकी मां मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती है और वह कोरोना पॉजिटिव है. वहीं डॉक्टर तुंगवीर सिंह आर्य ने बताया कि यह बच्ची मेरठ मेडिकल कॉलेज में 28 मई को अपनी मां के साथ भर्ती हुई थी.

इस बच्ची का मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती से दो दिन पहले ही एक प्राईवेट अस्पताल में एक्यूट एब्डामन इंटूसूसेप्शन रोग का मेजर आपरेशन हुआ था. इसी अस्पताल में इस बच्ची का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था. तब उसे मेडिकल कॉलेज मेरठ को रेफर किया गया था.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

दो रुसी महिलाओं को लेकर घर पहुंचा देसी छोरा,तो लोगों ने क्वारंटाइन में भिजवाया

UP Weather Update: थमेगा बारिश और हवाओं का दौर, आज से होगा मौसम में ये बदलाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज