लाइव टीवी

गर्दन में रस्सी बांधकर युवक को मेरठ तक घसीटा, 15 KM लंबी खिंची खून की लकीरें

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 25, 2019, 1:15 PM IST
गर्दन में रस्सी बांधकर युवक को मेरठ तक घसीटा, 15 KM लंबी खिंची खून की लकीरें
पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है (प्रतीकात्मक फोटो)

मृत युवक का नाम मुकुल कुमार है. उसकी उम्र 21 साल थी. वह हापुड़ का रहने वाला था. मुकुल के गर्दन में रस्सी बांधकर बदमाशों ने उसे 15 किलोमीटर तक बाइक घसीटा है.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को बाइक से बांधकर कई किलोमीटर तक उसे सड़क पर बेदर्दी से घसीटा. इससे 15 किलोमीटर तक रास्ते पर खून की लकीरें (Blood lines) बन गईं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मृतक का नाम मुकुल कुमार
जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम मुकुल कुमार है. उसकी उम्र 21 साल थी. वो हापुड़ का रहने वाला था. मुकुल के गर्दन में रस्सी बांधकर बदमाशों ने उसे 15 किलोमीटर तक बाइक से घसीटा जिससे मृतक के शरीर का आधा हिस्सा क्षत-विक्षत हो गया. बताया जा रहा है कि मृतक का बायां पैर और दाहिना हाथ घसीटने से लगभग गायब हो गया है.

मृतक के शरीर में गोली का एक निशान भी मिला है

पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर में गोली का एक निशान भी मिला है. पुलिस की मानें तो मुकुल को बाइक से घसीटने से पहले गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी. ग्रामीण एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि मुकुल के चेहरे और सिर पर कई घाव मिले हैं. उसका बायां पैर और दाहिना हाथ बुरी तरह क्षत-विक्षत था. हमने खून से बनी लकीर का 15 किलोमीटर तक हापुड़ जिले के मंडी इलाके के नजदीक तक पीछा किया, जहां मुकुल अपने परिवार के साथ रहता था.

बॉडी को काफी लंबी दूरी तक घसीटा गया
पुलिस का कहना है कि खून की लकीरों को देखने से लगता है कि बॉडी को काफी लंबी दूरी तक घसीटा गया. इसके बाद उसे मेरठ के खरखोडा इलाके में फेंक दिया गया. शव के पास से पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है. कहा जा रहा है कि क्षत-विक्षत को देखने के बाद धीरखेड़ा गांव के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया कि मुकुल स्वभाव से काफी शर्मीला था. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

रामविलास पासवान ने चिराग को सौंपी लोजपा की कमान, 28 नवंबर को पटना में ताजपोशी

AK-47 केस में MLA अनंत सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 12:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...