Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में दर्दनाक हादसा: ट्रक की चपेट में आने से सास- बहू और गर्भ में 7 माह के बच्चे की मौत

मेरठ में दर्दनाक हादसा: ट्रक की चपेट में आने से सास- बहू और गर्भ में 7 माह के बच्चे की मौत

मेरठ में ट्रक की चपेट में आने से सास, बहू और गर्भ में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई.

मेरठ में ट्रक की चपेट में आने से सास, बहू और गर्भ में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई.

Meerut Major Accident: मेरठ के मवाना में मंगलवार को दर्दनाक हादसे ने लोगों को झकझोर दिया. ट्रक की चपेट में आकर सास-बहु और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. बाइक चालक ससुर की हालत गंभीर है. तीनों एक ही बाइक पर अपने गांव के लिए निकले थे कि ये हादसा हो गया.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. मेरठ (Meerut) के मवाना क्षेत्र में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हो गया. तेज गति से भाग रहे ट्रक की चपेट में आकर एक सास- बहु और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. बाइक को ससुर चला रहा था जिसकी हालत गंभीर है. ये हादसा मवाना शुगर मिल के पास हुआ. इसके बाद क्षेत्र में मातम छा गया. ससुर बाइक से महिलाओं को गांव लेकर जा रहा था.

मेरठ के मवाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार की दो महिलाओं और एक अजन्मे बच्चे की मौत हो गई. बताया गया कि मवाना शुगर मिल के पास ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार एक व्यक्ति और दो महिलाएं नीचे गिर गईं. इसके बाद दोनों महिलाओं के ऊपर से ट्रक का पहिया रौंतदे हुए निकल गया.

मौके पर ही दोनों महिलाओं की मौत हो गई. इनमें एक महिला सात माह की गर्भवती थी और हादसे में उसका बच्चा भी बाहर निकल आया. नवजात शिशु की भी मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान जिसने भी यह खौफनाक मंजर देखा उसकी रूह कांप गईं. गर्भवती महिला की शादी एक साल पहले ही हुई थी.

सुंदर पाल अपनी पत्नी बबली और बेटे की पत्नी रीना को बाइक पर लेकर हुमायूंपुर गांव जा रहे थे. ये लोग जब मवाना शुगर मिल के पास पहुंचे तो ट्रक की साइड लगने से तीनों नीचे गिर गए. इस हादसे के बाद दोनों महिलाएं ट्रक की चपेट में आ गईं. पहिया उनके ऊपर से निकल गया, जिससे महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई.

उधर, घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद परिवार में मातम छा गया. ये हादसा इतना दर्दनाक था कि इसकी जानकारी होते ही लोगों की रौंगटे खड़े हो गए.

Tags: Meerut Major Accident, Meerut news, Meerut police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर