एक सांस में राम-राम और राधे-राधे की जाप, दो बीजेपी नेताओं के बीच हुई अनोखी जंग

अनोखी जाप की जंग बेनतीजा रही
अनोखी जाप की जंग बेनतीजा रही

Meerut: भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने एक सांस में सियाराम- सियाराम का जाप किया. जैसे ही उनका जाप समाप्त हुआ, बगल में बैठे यूपी व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग ने राधे- राधे का जाप शुरू कर दिया.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में बीजेपी (BJP) के एक नेता महज इसलिए पॉपुलर हो गये, क्योंकि उन्होंने एक साथ एक समय में नमो-नमो और कमल-कमल का जाप किया था. दीपावली आने वाली है. ऐसे में भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने एक सांस में कई बार सियाराम- सियाराम का जाप किया. जैसे ही उनका जाप समाप्त हुआ, बगल में बैठे यूपी व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग ने राधे- राधे का जाप शुरू कर दिया. ये देखकर वहां बैठे अन्य नेता जोर की तालियां बजाने लगे. ये दोनों नेता अपने इस अनोखे अंदाज में अभी से लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं देने में जुटे हैं.

इस अनोखी जाप टक्कर से पहले उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रविकांत गर्ग ने बताया कि कोरोनाकाल में सूबे में छह लाख नई उद्यमी इकाईयों की स्थापना हुई. एमएसएमई के माध्यम से रोजगार देने वाले राज्यों की लिस्ट में उत्तरप्रदेश देश के शीर्ष पांच राज्यों में शामिल हो गया है, जो बेहद उल्लास का विषय है.

रविकांत गर्ग ने बताया कि वर्तमान में भारतीय अर्थव्यवस्था और औद्योगिक गतिविधियों को बढ़ाने के लिए केन्द्र और प्रदेश की सरकारें संकल्पित हैं. औद्योगिक गतिविधियों को बढ़ाकर ही प्रदेश और देश का विकास किया जा सकता है. अपराधमुक्त व्यवस्था करने में प्रदेश सरकार जुटी हुई है.



उन्होंने कहा कि ऑनलाइन ट्रेडिंग को भी नियंत्रित किया जाएगा, क्योंकि इसका सीधा असर व्यापारियों पर पड़ रहा है. ऑनलाइन खरीदारी की व्यवस्था से व्यापारियों पर इसका दुष्प्रभाव देखने को मिल रहा है. छोटे व्यापारी भी होम डिलिवरी जैसी सुविधा दें, ताकि वो ज़माने के साथ कदमताल मिलाकर चल सके. ऑनलाइन शॉपिंग को कम बढ़ावा दिया जाएगा, जिससे व्यापारियों को लाभ मिल सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज