दो भाइयों ने BCA छात्रा से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दो भाइयों के द्वारा गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 19, 2019, 8:18 AM IST
दो भाइयों ने BCA छात्रा से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 19, 2019, 8:18 AM IST
मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दो भाईयों द्वारा गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यही नहीं गैंगरेप के बाद  दोनों भाइयों ने अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालने की धमकी भी दी. मामले में  पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक युवती की शिकायत पर दो आरोपियों हिमांशु और दीपांशु के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं दूसरे आरोपी दीपांशु की तलाश में दबिश दी जा रही है. बीसीए की छात्रा ने अपने गांव के ही रहने वाले दो भाइयों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि दोनों भाइयों ने अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालने की धमकी भी दी.

छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी फिर कंकरखेड़ा थाने में गैंगरेप और अपहरण का मामला दर्ज कराया गया. कंकरखेड़ा थाना के निरीक्षक आनंद मिश्र ने कहा कि छात्रा की शिकायत पर दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज करके छात्रा का बयान दर्ज कराया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक पिछले साल भी युवती ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. बाद में पंचायत में दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया गया था.

दूसरी ओर, मेरठ में एक बार फिर रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सौतले पिता पर अपनी ही बेटी से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है. शुक्रवार को पुलिस में शिकायत करते हुए पीड़ित बेटी की मां अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति सौतेली बेटी से तीन साल से ड्रग्स देकर दुष्कर्म कर रहा है. साथ ही कहा कि दूसरी महिला से भी उसके अवैध संबध हैं. महिला ने कहा है कि उसका पति पहले भी कई मामलों में जेल जा चुका है.

ये भी पढ़ें- 

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान आज, 8 राज्यों की 59 सीटों पर डाले जाएंगे वोट

क्या इरोम शर्मिला, शिवखेड़ा और प्रकाश झा के लिए नहीं बनी है राजनीति?
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2019, 5:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...