Home /News /uttar-pradesh /

Meerut: सपा-रालोद की जुगलबंदी में एक्टर नसीरुद्दीन शाह के दो भाइयों की भी होगी मौजूदगी

Meerut: सपा-रालोद की जुगलबंदी में एक्टर नसीरुद्दीन शाह के दो भाइयों की भी होगी मौजूदगी

फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के भाई मोहम्मद अली शाह भी रालोद की ओर से मौजूद होंगे साझा रैली में.

फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के भाई मोहम्मद अली शाह भी रालोद की ओर से मौजूद होंगे साझा रैली में.

Shah Family of Sardhana : मोहम्मद अली शाह की सगी बुआ के बेटे हैं नसीरुद्दीन शाह. मोहम्मद अली शाह ने बताया कि उनके बड़े भाई रालोद में और वे खुद सपा में रहकर जनता की सेवा कर रहे हैं. शाह ने कहा कि गठबंधन की रैली को सफल बनाने के लिए दोनों भाई जुटे हुए हैं. उन्होंने यह भी जोड़ा कि नसीरुद्दीन शाह कोई राजनीतिक राय नहीं देते हैं, सपा और रालोद में आना हम दोनों भाइयों का निजी फैसला है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. मेरठ में 7 दिसंबर को होने जा रही सपा-रालोद गठबंधन की रैली को सफल बनाने में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के रिश्तेदार भी जुट गए हैं. शाह फेमिली ऑफ सरधना के एक साहबजादे सोमवार को रैली स्थल पहुंचे. उन्होंने बताया कि उनका नाम मोहम्मद अली शाह है. और उनकी सगी बुआ के बेटे हैं नसीरुद्दीन शाह. मोहम्मद अली शाह ने बताया कि उनके बड़े भाई रालोद में और वे खुद सपा में रहकर जनता की सेवा कर रहे हैं. शाह ने कहा कि गठबंधन की रैली को सफल बनाने के लिए दोनों भाई जुटे हुए हैं. उन्होंने यह भी जोड़ा कि नसीरुद्दीन शाह कोई राजनीतिक राय नहीं देते हैं, सपा और रालोद में आना हम दोनों भाइयों का निजी फैसला है. गौरतलब है कि एक्टर नसीरुद्दीन शाह का परिवार मेरठ के सरधना का रहने वाला है.

गौरतलब है कि मेरठ के दबथुआ में सपा-रालोद गठबंधन की रैली कल यानी मंगलवार 7 दिसंबर को है. इस रैली में जहां गठबंधन का औपचारिक ऐलान होगा, वहीं सपा रालोद कितनी-कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे – इसकी भी घोषणा होगी. सपा रालोद के कार्यकर्ता रैली की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं. रैली में लाल और हरे रंग का तालमेल भी नजर आ रहा है. यहां तक कि जमीन पर बिछने वाली कालीन भी एक तरफ हरे रंग की तो दूसरी तरफ लाल रंग की बिछाई गई है. लाल रंग की टोपी में अखिलेश यादव जहां बैनर-पोस्टर में नजर आ रहे हैं, तो वहीं चौधरी जयंत हरे रंग का गमछा पहने दिखाई दे रहे हैं. सपा-रालोद कार्यकर्ताओं ने बताया कि दोनों नेता कल तकरीबन 12 बजे हेलिकॉप्टर से जनसभा स्थल पहुंचेंगे.

रैली को सफल बनाने के लिए सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और रालोद प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मसूद पिछले 4 दिन से मेरठ में डेरा डाले हुए हैं. दोनों पार्टी के अध्यक्षों ने बताया कि सपा-रालोद के बीच गठबंधन तो हो ही गया. अब रालोद कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा – इसका एलान कल किया जाएगा. अखिलेश-जयंत की रैली पर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों की निगाहें हैं. दावा किया जा रहा है कि वेस्ट यूपी की ये सबसे बड़ी रैली होगी. इससे पहले रालोद प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मसूद अहमद ने कहा था कि रालोद-सपा के साथ गठबंधन था, गठबंधन है, गठबंधन रहेगा. यह गठबंधन यूपी विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करेगा. उन्होंने यहां तक कह दिया कि गठबंधन इतनी सीट हासिल करेगा कि दूसरी पार्टियों के लोग दूरबीन से भी दिखाई नहीं देंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Jayant Chaudhary, SP-RLD Alliance

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर