Home /News /uttar-pradesh /

two girls trying to marry beaten up by family members in meerut upat

मेरठ: शादी की जिद पर अड़ीं दो सहेलियां, कोर्ट मैरिज से पहले पहुंचे परिजनों ने कर दी धुनाई

Meerut: मेडिकल पुलिस स्टेशन में जमकर हुआ ड्रामा

Meerut: मेडिकल पुलिस स्टेशन में जमकर हुआ ड्रामा

Meerut News: पूरा मामला मेडिकल थाना क्षेत्र का है. एक युवती शास्त्रीनगर की रहने वाली है जबकि दूसरी लालकुर्ती की निवासी है. दोनों ही युवती एक कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं.जानकारी के मुताबिक साल भर पहले दोनों युवतियां नोएडा में नौकरी करने चली गईं. दोनों साथ ही रह रही थीं. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और शादी करने का फैसला कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. यूपी के मेरठ जनपद में में बुधवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब दो सहेली आपस में शादी करने की जिद पर अड़ गईं. दोनों को कोर्ट मैरिज करनी थी. जैसे ही एक युवती के परिजनों को पता चला तो उन्होंने युवती की पिटाई दी. मामला यहीं नहीं थमा, मार खाने वाली युवती की पार्टनर ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया. इसके बाद पूरा मामला थाने पहुंचा. थाने में भी खूब हंगामा हुआ. परिजन दोनों युवती को शाम तक समझाने में लगे रहे, लेकिन बाद में दोनों को समझकर घर ले गए.

बता दें कि पूरा मामला मेडिकल थाना क्षेत्र का है. एक युवती शास्त्रीनगर की रहने वाली है जबकि दूसरी लालकुर्ती की निवासी है. दोनों ही युवती एक कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक साल भर पहले दोनों युवतियां नोएडा में नौकरी करने चली गईं. दोनों साथ ही रह रही थीं. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और शादी करने का फैसला कर लिया.

शादी करने पहुंची थी कोर्ट
जानकारी के मुताबिक लालकुर्ती निवासी युवती के परिजनों को इस बात की भनक लग गई थी. जिस वजह से परिजन उसे नोएडा से मेरठ घर आए. दोनों युवती ज्यादातर पढ़ाई की बात कहकर एक ही कमरे में रहती थीं. दोपहर के समय दोनों युवती एसएसपी ऑफिस के बाहर भी देखीं गई, जहां कचहरी में दोनों को शादी के कागजात तैयार कराने थे.

परिजनों ने दोनों को पीटा
इस बीच लालकुर्ती निवासी युवती के परिजन को सूचना मिल गई और वे शास्त्रीनगर पहुंच गए. इसके बाद दोनों को कोर्ट परिसर में ही पीटा गया. इस बीच पुलिस भी वहां पहुंच गई. सभी को पुलिस थाने ले आई, जहां दोनों को समझाने का प्रयास किया गया. इंस्पेक्टर मेडिकल संत सरण सिंह कि दोनों को परिजन समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

Tags: Meerut news, Meerut police, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर