Assembly Banner 2021

पत्थर के साथ रस्सी से बांधकर पिता ने दो मासूम बेटियों को गड्ढे में फेंका

रामपुर जिले के सिविल लाइन थानाक्षेत्र में कोसी पुल के नीचे नदी किनारे एक गड्ढे में पत्थर के साथ रस्सियों से बंधी दो बच्चियां मिली हैं.

  • Share this:
रामपुर जिले के सिविल लाइन थानाक्षेत्र में कोसी पुल के नीचे नदी किनारे एक गड्ढे में पत्थर के साथ रस्सियों से बंधी दो बच्चियां मिली हैं. पूछताछ में दोनों ने बताया है कि उसके पिता ने ही उन्हें यहां बांधकर फेंका था.

शौच करने गए एक युवक ने दोनों बच्चियों के रोने की आवाज सुनकर उन्हें बचाया और गांव लेकर आया. फिलहाल दोनों बच्चियां प्रधान के घर पर हैं और पूछताछ में अपने पिता का नाम ले रही हैं. प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है. फ़िलहाल पुलिस उनके माता-पिता की तलाश में जुट गई है.

दरअसल कोसी नदी के किनारे एक गड्ढे में पत्थर के साथ रस्सी से बंधी मिली इन बच्चियों का यह पुर्नजन्म ही कहा जा सकता है. जिन्हें सिविल लाइन्स थानाक्षेत्र के मंसूरपुर गांव के एक युवक ने बचाया. रोज की तरह शौच के लिए युवक ने इन बंच्चियों के रोने की आवाज सुनी और उन्हें बचाकर गांव ले आया.



इनमें से एक अपना नाम तानिया और एक तायिबा बता रही हैं. हालांकि यह अभी पता नहीं चल पाया है कि ये इनका सही नाम है कि नहीं. दोनों में से एक की उम्र तीन साल और दूसरी की शायद चार साल है.
इन मासूम बच्चियों को कौन नदी के किनारे रस्सी से बांध कर मरने के लिए छोड़ गया इसकी जानकारी अभी नहीं हो सकी है. लेकिन हर सवाल के जवाब में बच्चियां अपने मां-बाप को ही याद कर रही हैं.

ग्राम प्रधान की सूचना पर बच्चियों से पूछताछ करने पहुंची पुलिस के अनुसार दोनों किसी मुस्लिम परिवार की लग रही हैं. पुलिस का कहना है कि बच्चियों को विश्वास में लेकर ली गयी जानकारी के अनुसार अभी तक यही पता चल सका है कि उनके पिता ही उनको कोसी नदी के किनारे पत्थर से बांध कर छोड़ कर गये हैं. लेकिन अभी भी पुलिस पूरे मामले में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज