लाइव टीवी

मेरठ में दरोगा और सिपाही पर चाकू से हमला, गंभीर रूप से घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 1, 2019, 12:13 PM IST
मेरठ में दरोगा और सिपाही पर चाकू से हमला, गंभीर रूप से घायल
चाकू के हमले में घायल पुलिसकर्मी. Photo: News 18

घटना मेरठ के थाना नौचन्दी क्षेत्र के ज़ैदी फार्म पुलिस चौकी के पास की है. यहां एक युवक हाथ में चाकू लिए खड़ा था. युवक से पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो दरोगा सुशील और सिपाही उपेंद्र पर युवक ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर घायल कर दिया.

  • Share this:
मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र में नशेड़ी युवक ने एक दरोगा ओर सिपाही पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. हमले में दरोगा और सिपाही घायल हो गए, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है दरोगा और सिपाही जब रात्रि गश्त पर जा रहे थे. इस दौरान सड़क किनारे एक युवक चाकू लिए खड़ा हुआ था. जब युवक को रोकने का प्रयास किया गया तो युवक ने दोनों पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें दरोगा और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए.

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर हत्या मामले में कलुआ गिरफ्तार, कुल्हाड़ी से किया था घायल

दरअसल घटना मेरठ के थाना नौचन्दी क्षेत्र के ज़ैदी फार्म पुलिस चौकी के पास की है. यहां एक युवक हाथ में चाकू लिए खड़ा था. युवक से पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो दरोगा सुशील और सिपाही उपेंद्र पर युवक ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गया. युवक का नाम आतिफ बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वह नशेड़ी है.

अमरोहा में फिर NIA और ATS की छापेमारी, गिरफ्तार हो सकते हैं चार संदिग्ध

पुलिस की मानें तो पुलिस ने चार टीमों को गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जल्दी आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट: निखिल पांडेय)

ये भी पढ़ें: UP के इन स्कूली बच्चों के सामने 'हिंदी मीडियम' संकट, सीएम योगी से मांग रहे न्यू ईयर गिफ्ट

चंदौली: मकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बचे

सुर्खियां: रामगोपाल बोले यूपी में होगा महागठबंधन, अखिलेश- मायावती लेंगे फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2019, 12:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर