Home /News /uttar-pradesh /

पुलिस की गोलियों से गूंजा मेरठ, ढेर हुए लूट में शामिल 2 बदमाश

पुलिस की गोलियों से गूंजा मेरठ, ढेर हुए लूट में शामिल 2 बदमाश

मेरठ में ताबड़तोड़ एनकाउंटर

मेरठ में ताबड़तोड़ एनकाउंटर

एसएसपी मेरठ अजय साहनी ने बताया कि 9.90 लाख लूट को अंजाम देने का मास्टरमाइंट और गैंग का सरगना शकील निवासी पल्हैड़ा था, जो थाना पल्लवपुरम का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

    मेरठ में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाश पुलिस की गोली से मौत हो गई. दोनों बदमाशों को पुलिस इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस मुठभेड़ में पल्लवपुरम इंस्पेक्टर, एक दरोगा और एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए. बता दें कि मेरठ में निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हुई 9.90 लाख की लूट में वांछित चल रहे थे.

    एसएसपी मेरठ अजय साहनी ने बताया कि 9.90 लाख लूट को अंजाम देने का मास्टरमाइंट और गैंग का सरगना शकील निवासी पल्हैड़ा था, जो थाना पल्लवपुरम का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. लूट की घटना में उस वक्त उसके साथ जाकिर कॉलोनी लिसाड़ी गेट निवासी भूरा भी था. भूरा की भी थाना लिसाड़ी गेट में हिस्ट्रीशीट खुली थी. एसएसपी के मुताबिक दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था.

    एसएसपी मेरठ अजय साहनी


    दोनों बदमाशों की सटीक सूचना पर सीओ और इंस्पेक्टर की टीमों ने पल्लवपुरम फेस-2 की उदय पार्क कॉलोनी की घेराबंदी कर ली. इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें शकील और भूरा ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश ढेर हो गए, जिनकी शनाख्त शकील और भूरा के रूप में की गई. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इन बदमाशों के पास से 2 हैंड मेड पिस्टल लूट के 4.25 लाख रुपए बरामद किए हैं.

    ये भी पढ़ें:

    एटा में 2 दरोगाओं पर Rape का केस दर्ज, जल्द होगी गिरफ्तारी

    खनन घोटाला: आधा दर्जन और IAS अफसरों पर लटक रही सीबीआई छापे की तलवार

    कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

     

    आपके शहर से (मेरठ)

    Tags: Encounter, Meerut news, Up crime news, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर