पुलिस की गोलियों से गूंजा मेरठ, ढेर हुए लूट में शामिल 2 बदमाश

एसएसपी मेरठ अजय साहनी ने बताया कि 9.90 लाख लूट को अंजाम देने का मास्टरमाइंट और गैंग का सरगना शकील निवासी पल्हैड़ा था, जो थाना पल्लवपुरम का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 10:12 AM IST
पुलिस की गोलियों से गूंजा मेरठ, ढेर हुए लूट में शामिल 2 बदमाश
मेरठ में ताबड़तोड़ एनकाउंटर
Umesh Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 10:12 AM IST
मेरठ में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाश पुलिस की गोली से मौत हो गई. दोनों बदमाशों को पुलिस इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस मुठभेड़ में पल्लवपुरम इंस्पेक्टर, एक दरोगा और एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गए. बता दें कि मेरठ में निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हुई 9.90 लाख की लूट में वांछित चल रहे थे.

एसएसपी मेरठ अजय साहनी ने बताया कि 9.90 लाख लूट को अंजाम देने का मास्टरमाइंट और गैंग का सरगना शकील निवासी पल्हैड़ा था, जो थाना पल्लवपुरम का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. लूट की घटना में उस वक्त उसके साथ जाकिर कॉलोनी लिसाड़ी गेट निवासी भूरा भी था. भूरा की भी थाना लिसाड़ी गेट में हिस्ट्रीशीट खुली थी. एसएसपी के मुताबिक दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था.

एसएसपी मेरठ अजय साहनी


दोनों बदमाशों की सटीक सूचना पर सीओ और इंस्पेक्टर की टीमों ने पल्लवपुरम फेस-2 की उदय पार्क कॉलोनी की घेराबंदी कर ली. इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें शकील और भूरा ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश ढेर हो गए, जिनकी शनाख्त शकील और भूरा के रूप में की गई. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इन बदमाशों के पास से 2 हैंड मेड पिस्टल लूट के 4.25 लाख रुपए बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें:

एटा में 2 दरोगाओं पर Rape का केस दर्ज, जल्द होगी गिरफ्तारी

खनन घोटाला: आधा दर्जन और IAS अफसरों पर लटक रही सीबीआई छापे की तलवार
Loading...

कन्नौज में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...