होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

मेरठ: संगीत सोम की पत्नी सिमरन ठाकुर समेत इन BJP प्रत्याशियों की जीत तय

मेरठ: संगीत सोम की पत्नी सिमरन ठाकुर समेत इन BJP प्रत्याशियों की जीत तय

मेरठ ब्लॉक प्रमुख: 6 जगह निर्विरोध नामांकन,संगीत सोम की पत्नी की जीत तय.

मेरठ ब्लॉक प्रमुख: 6 जगह निर्विरोध नामांकन,संगीत सोम की पत्नी की जीत तय.

Meerut Block Chunav: मेरठ के बारह ब्लॉक के लिए नामांकन प्रक्रिया सम्पंन हो गई. सुबह ग्यारह बजे से लेकर तीन बजे तक हुए नामांकन में छह ब्लॉक में सिर्फ एक एक ही नामांकन पत्र दिखिल किया गया, जिसके बाद इन सभी का निर्विरोध चुनाव तय मना जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...
मेरठ. मेरठ (Meerut) के बारह ब्लॉक (Block) के लिए नामांकन प्रक्रिया सम्पंन हो गई. सुबह ग्यारह बजे से लेकर तीन बजे तक हुए नामांकन में छह ब्लॉक में सिर्फ एक एक ही नामांकन पत्र दिखिल किया गया. इन सभी का निर्विरोध चुनाव तय माना जा रहा है. सरधना ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए भाजपा की तरफ से विधायक संगीत सोम की पत्नी सिमरन ठाकुर ने नामांकन किया है. सरधना में सिर्फ एक ही पर्चा दाखिल हुआ.

दौराला ब्लॉक में भी एक नामांकन हुआ है. यहां भाजपा की शर्मिष्ठा देवी का निर्विरोध चुना जाना तय माना जा रहा है. मेरठ ब्लॉक में भी एक नामांकन हुआ है. यहां भाजपा के कपिल का निर्विरोध चुना जाना तय है. रोहटा ब्लॉक में भी एक नामांकन हुआ है. यहां भाजपा की रेखा का निर्विरोध चुना जाना तय है. वहीं रजपुरा ब्लॉक में भी एक नामांकन हुआ और यहां भाजपा की पूनम चौहान का निर्वरोध चुना जाना तय है. खरखौदा ब्लॉक में पुनीत का निर्वरोध नामांकन हुआ.

वहीं हस्तिनापुर में चार नामांकन. सरुरपुर में चार नामांकन परीक्षितगढ़ में दो नामांकन हुए हैं. तो माछरा में 2 मवाना में 2 जानी में 3 नामांकन हुए हैं. नौ जुलाई को नाम वापसी का दिन है. और दस जुलाई को मतदान और मतगणना की तारीख है.

न्यूज़ 18 से ख़ास बातचीत में मेरठ ब्लॉक के प्रत्याशी कपिल ने बताया कि वो अपने ब्लॉक के गांवों में आईएएस पीसीएस की तैयारी कर रहे बच्चों के लिए कोचिंग संस्थान खोलना चाहते हैं, ताकि उन्हें दिल्ली या फिर दूसरे शहर जाकर परेशान न होना पड़े. प्रत्याशी कपिल की जीत तय मानी जा रही है, क्योंकि मेरठ ब्लॉक में कोई दूसरा नामांकन नहीं हुआ है.

निर्वाचन के पहले ही 'प्रमुख जी' हुए प्रत्याशी

प्रत्याशी कपिल के साथ जितने भी लोग नामांकन के लिए पहुंचे लोग उन्हें अभी से प्रमुख जी प्रमुख जी कहकर ही संबोधित कर रहे थे. यहां तक कि नामांकन के वक्त मौजूद रहे मेरठ दक्षिण के विधायक डॉक्टर सोमेन्द्र तोमर भी उन्हें प्रमुख जी कहकर ही संबोधित करते रहे. विधायक का कहना है कि क्योंकि उनके चुनाव में कोई बाधा नहीं है इसलिए उन्हें उन्होंने प्रमुख कहकर संबोधित किया. विधायक सोमेन्द्र तोमर का कहना है कि वो जीतेंगे और जनता की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे.

आपके शहर से (मेरठ)

Tags: BJP Candidate Unopposed, Meerut Block Pramukh Election, Meerut news, Sangeet Som, Simran Thakur, मेरठ ब्लॉक प्रमुख चुनाव

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर