होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP Chunav: मेरठ में BJP विधायक संगीत सोम पर FIR, पीठासीन अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप

UP Chunav: मेरठ में BJP विधायक संगीत सोम पर FIR, पीठासीन अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप

Meerut: पुलिस ने संगीत सोम और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. (File photo)

Meerut: पुलिस ने संगीत सोम और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. (File photo)

Meerut News: मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पीठासीन अधिकारी को विधायक द्वारा थप्पड़ मारने की जानकारी मिली है. जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी तरफ से विधायक संगीत सोम के खिलाफ सरधना थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में गुरुवार को मतदान के बीच सरधना क्षेत्र में भाजपा विधायक संगीत सोम (BJP MLA Sangeet Som) ने पीठासीन अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोप है कि दलितों को वोट देने से रोका गया, विरोध करने पर उन्हे पीटा गया. इतना ही नहीं पीठासीन अधिकारी को बीजेपी प्रत्याशी संगीत सोम ने धमकाया और थप्पड़ भी मारा, जिस पर हंगामा हो गया. इसकी जानकारी लगने पर डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने संगीत सोम और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि मेरठ की सरधना सीट सबसे हॉट सीट है जहां से चर्चित नेता संगीत सोम सीटिंग विधायक हैं.

मामला थाना सरधना क्षेत्र के सलावा का है. जानकारी के मुताबिक सलावा गांव निवासी सुंदर ने बताया कि वह सुबह वोट डालने जा रहा था. बूथ के बाहर खड़े BJP प्रत्याशी संगीत सोम के समर्थकों ने उसे रोक लिया. पर्ची और आधारकार्ड छीन लिया. विरोध करने पर उसके भाई नंदू की पिटाई कर दी और बिना वोट डाले उन्हें भगा दिया. मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पीठासीन अधिकारी को विधायक द्वारा थप्पड़ मारने की जानकारी मिली है. जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी तरफ से विधायक संगीत सोम के खिलाफ सरधना थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पुलिस ने संगीत सोम और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने संगीत सोम और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव कराए जाएंगे. पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी और अंतिम फेज का मतदान 7 मार्च को होगा. चुनाव परिणामों का ऐलान 10 मार्च को किया जाएगा. एक महीने तक चलने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सियासी संग्राम में 15.2 करोड़ मतदाता कुल 403 सीटों के प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे.

Tags: CM Yogi, Meerut news, Meerut news today, Meerut police, Sangeet Som, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP news, UP police, मेरठ

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर