Home /News /uttar-pradesh /

Akhilesh Yadav न घर संभाल पा रहे, न ही पार्टी... कुछ इस तरह से चंद्रशेखर आजाद ने समाजवादी पार्टी से निकाली खीझ

Akhilesh Yadav न घर संभाल पा रहे, न ही पार्टी... कुछ इस तरह से चंद्रशेखर आजाद ने समाजवादी पार्टी से निकाली खीझ

UP CHunav: आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश पर साधा निशाना

UP CHunav: आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने अखिलेश पर साधा निशाना

UP Vidhan Sabha Chunav: न्यूज़ 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए चंद्रशेखर ने बताया कि 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए 22 पॉइंट पर घोषणा पत्र तैयार किया गया है, जिसे कुछ ही देर में सार्वजनिक भी किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा महंगाई और दलितों पर अत्याचार को मुद्दा बनाकर आजाद समाज पार्टी चुनाव में आ रही है. यूपी के अधिकतर सीटों पर आजाद समाज पार्टी छोटे-छोटे दलों को साथ लेकर यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. भीम आर्मी (Bhim Army) के चीफ और आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने गोरखपुर की सदर सीट (Gorakhpur Sadar Assembly Seat) से मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) के सामने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. न्यूज़ 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए चंद्रशेखर ने बताया कि 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए 22 पॉइंट पर घोषणा पत्र तैयार किया गया है, जिसे कुछ ही देर में सार्वजनिक भी किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा महंगाई और दलितों पर अत्याचार को मुद्दा बनाकर आजाद समाज पार्टी चुनाव में आ रही है. यूपी के अधिकतर सीटों पर आजाद समाज पार्टी छोटे-छोटे दलों को साथ लेकर यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी.

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के धोखे की टीस से आगे बढ़ चुके हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव न तो अपना घर संभाल पा रहे हैं और न ही पार्टी. सपा में रहकर अब लोगों को घुटन महसूस हो रही है. मेरठ में समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री मुकेश सिद्धार्थ को उन्होंने आजाद समाज पार्टी भी ज्वाइन कराई. साथ ही साथ उनके बेटे को हस्तिनापुर से प्रत्याशी भी घोषित कर दिया.

22 पॉइंट्स का घोषणा पत्र तैयार
न्यूज़18 से बातचीत करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री जनता ने बनाया। 2017 में जब चुनाव हुआ तो वे मुख्यमंत्री चेहरा नहीं थे. वे मेरे ही तरह थे. चंद्रशेखर ने कहा कि मैंने पिछले पांच साल तक दलित, सभी अल्पसंख्यक और अन्य जातियों व धर्म के लोगों की लड़ाई लड़ी है. 2022 में योगी आदित्यनाथ को हराकर उनकी विदाई तय करेंगे.

up election 2022, chandrashekhar azad, gorakhpur assembly seat, yogi adityanath,

चंद्रशेखर आजाद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट.

उन्होंने कहा कि 2022 का चुनाव है इसलिए हमने 22 पॉइंट्स का घोषणा पत्र तैयार किया है. दलितों और महंगाई के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे. सत्ता में आने के बाद टैक्स घटाकर पेट्रोल डीजल के दाम कम करेंगे. क्योंकि नेता, मंत्री और अधिकारियों को पेट्रोल नहीं भरवाना पड़ता. आम आदमी ही इसका बोझ उठाता है. समाजवादी पार्टी से गठबंधन न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी अब खुद ही अपनी लड़ाई लड़ेगी.

Tags: Chandrashekhar Ravan, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर