Home /News /uttar-pradesh /

कांग्रेस की 'बिकिनी गर्ल' का वादा द्रौपदी के श्राप से मुक्त होगा हस्तिनापुर, बना देंगी चंडीगढ़

कांग्रेस की 'बिकिनी गर्ल' का वादा द्रौपदी के श्राप से मुक्त होगा हस्तिनापुर, बना देंगी चंडीगढ़

यूपी विधानसभा चुनावों में मिस बिकनी इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम भी भाग्य आज़माएंगी.

यूपी विधानसभा चुनावों में मिस बिकनी इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम भी भाग्य आज़माएंगी.

Bikini Girl Archana Gautam Contesting UP Elections: अर्चना गौतम का ये भी कहना है कि वो हस्तिनापुर को द्रोपदी के श्राप से मुक्त करेंगी. पांच साल से मुम्बई में रह रहीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम का कहना है कि वो जीत जाएंगी तो हस्तिनापुर को चंडीगढ़ बना देंगी. वो कहती हैं कि हस्तिनापुर की जनता से बड़े बड़े वादे नहीं करती हैं, लेकिन उनकी आवाज़ के लिए वो विधानसभा के चक्कर बार-बार काटेंगी.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Elections 2022) में मिस बिकनी इंडिया (Miss Bikini India) रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम (Actress Archana Gautam) भी भाग्य आज़माएंगी. एक्ट्रेस अर्चना गौतम हस्तिनापुर विधानसभा सीट (Hastinapur Assembly Seat) से कांग्रेस (Congress) की प्रत्याशी होंगी. महज 26 साल की कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का कहना है कि ये अच्छी बात हैं कि उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं हैं. वो कहती हैं कि उन्हें लोगों का ज्ञान है कि उनके लिए क्या करना है. अभिनेत्री से नेत्री बने उन्हें अभी दो महीने ही हुए हैं, लेकिन वो हस्तिनापुर को चंडीगढ़ की तर्ज़ पर विकसित करना चाहती हैं. कई फिल्मों में अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अर्चना गौतम अब हस्तिनापुर को टूरिस्ट प्लेस बनाने का वादा कर रही हैं. अर्चना बार-बार यही कह रही हैं कि वो ख़़ुद को ख़ुशनसीब मानती हैं कि उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं है, लेकिन लोगों के मुद्दे वो विधानसभा तक पहुंचाने की बात करती हैं.

यही नहीं अर्चना का ये भी कहना है कि वो हस्तिनापुर को द्रोपदी के श्राप से मुक्त करेंगी. पांच साल से मुम्बई में रह रहीं एक्ट्रेस अर्चना गौतम का कहना है कि वो जीत जाएंगी तो हस्तिनापुर को चंडीगढ़ बना देंगी. वो कहती हैं कि हस्तिनापुर की जनता से बड़े बड़े वादे नहीं करती हैं, लेकिन उनकी आवाज़ के लिए वो विधानसभा के चक्कर बार-बार काटेंगी. अर्चना गौतम का कहना है कि उनका जन्म मेरठ के मवाना क्षेत्र में हुआ है और वो अपनी मातृभूमि की सेवा करना चाहती है. अर्चना गौतम ने बताया कि उन्होंने जर्नलिज़्म की भी डिग्री ली है. रियल स्टेट में जॉब, फिर अभिनय और अब राजनीति में आने को लेकर वो कहती हैं कि प्रियंका गांधी को टीवी पर देखकर ही उन्होंने राजनीति में कदम रखा. अर्चना कहती हैं लड़की हूं लड़ सकती हूं स्लोगन से बेहद प्रभावित हुई हैं.

हस्तिापुर को टूरिस्ट स्पॉट बनाने की बात
अर्चना का कहना है कि अभिनेता और नेता का काम एक जैसा ही है. अर्चना गौतम का कहना है कि वो इसलिए चुनाव लड़ना चाहती हैं क्योंकि एक समय में हस्तिापुर की नींव चंडीगढ़ के साथ रखी गई थी. लेकिन चंडीगढ़ कहां है और हस्तिनापुर कहां है? वो बार-बार हस्तिापुर को टूरिस्ट स्पॉट बनाने की बात करती हैं. हस्तिनापुर के बीजेपी विधायक दिनेश खटीक को सर कहकर संबोधित करते हुए अर्चना कहती हैं कि वो हमारे भाई हैं और सभी का आशीर्वाद लेकर वो आगे बढ़ेंगी. धर्म के नाम पर राजनीति को वो गलत मानती हैं. वो कहती हैं कि जैसे कोरोना वायरस फैल रहा है वैसे ही सभी पार्टियों में धर्म का वायरस फैल रहा है. इस वायरस को रोकना पड़ेगा. कांग्रेस पार्टी को वो धर्म निरपेक्ष कहती हैं. अर्चना गौतम का कहना है कि वो इसलिए जीतेंगी क्योंकि वो हस्तिनापुर की बेटी हैं. उनका कहना है कि हस्तिनापुर से जीतकर वहां बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन बनाकर जनता की सेवा करेंगी.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम
साउथ की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अर्चना गौतम का कहना है कि आगामी 28 तारीख को ही उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. उन्होंने बताया कि वो मिस यूपी 2014 रह चुकी हैं. मिस बिकनी इंडिया 2018 भी वो रह चुकी हैं. साथ ही मलेशिया में मिस बिकनी वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. अर्चना ने बताया कि ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हसीना पारकर, बारात कम्पनी, जंक्शन वाराणसी, आईपीएल गुंडास थिंक फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Tags: Meerut Election News, UP Assembly Elections, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर